Acrostic Poem
श्रद्धांजलि (SHRADDHANJALI )
ACROSTIC poem – 08.05. 2020
(Hindi) – कवीश्वर
S – शोधन कळा रंग …..
H – हसमुख परिचय। ….
R – रेचक / रोचक मनोहलास। …
A – अभिनय कळा समुद्र …
D – डेढ़ सारे चिर यशस्मृतियाँ। …
D – दिव्यात्मा – अनुभवात्मक पुनः स्मरण …
H – हमेशा जीवनसे जुड़े रहें। …
A – अनंत माध्यम वीक्षणां। …
N – निर्मल श्रद्धानुभव योगा। …
J – जीवन काल का प्रशंशित कार्यों। …
A – आदर्श व्यक्तित्व परिचय। …
L – लेटेराहे अपने मनमन्दिरों में। …
I – इच्छा पूर्वक नमन आपकेलिए आपके सहभागियोंके द्वारा
हमारे ओर से यह श्रद्धा सुमनांजलि (RIP )
क. जयंत कुमार
10.05.2024