Sahityapedia
Login Create Account
Home
Search
Dashboard
Notifications
Settings

Poetry Writing Challenge-3

Status: Ongoing
Last date to submit entry: 31 May 2024

साहित्यपीडिया के 8 वर्ष पूरे होने के उपलक्ष्य में हम लेकर आये हैं Poetry Writing Challenge। इस चैलेंज में आपको 25 कवितायें लिखनी हैं जिसे पूरा करने पर आपको प्रमाण पत्र द्वारा सम्मानित किया जायेगा। इसके साथ ही आपको मिल सकता है एक सुनहरा मौका अपनी उन कविताओं को पुस्तक के रूप में प्रकाशित करवाने का।

इस चैलेंज में भाग लेना पूर्णतः निशुल्क है एवं यह चैलेंज सफलतापूर्वक पूरा करने वाले सभी रचनाकारों को ई-प्रमाण पत्र दिया जायेगा।

इस चैलेंज में आप किसी भी विषय पर कविता लिख सकते हैं। आप चाहें तो सभी 25 कवितायें एक ही दिन में लिख सकते हैं या फिर 25 दिन तक रोज एक कविता लिख सकते हैं। बस यह ध्यान रखें कि आपको 25 कवितायें अलग अलग पोस्ट में सबमिट करनी हैं। तभी वे इस चैलेंज के लिए मान्य होंगीं क्योंकि तभी हमारे सिस्टम को पता चल पायेगा कि आपने 25 कवितायें सबमिट कर दी हैं। एक साथ सभी रचनाएं एक ही पोस्ट में ना डालें।

कवितायें हिंदी या इंग्लिश में लिखी जा सकती हैं। आप अपनी पहले से लिखी गयी या प्रकाशित की जा चुकी कविता भी इस चैलेंज में सम्मलित कर सकते हैं। सभी कवितायें आपकी स्वरचित एवं मौलिक होनी चाहिए।

हमारी एडिटोरियल टीम द्वारा चुने गए रचनाकारों को उनकी कविताओं को पुस्तक के रूप में प्रकाशित करने के लिए एक पब्लिशिंग डील ऑफर की जाएगी।

यह हमारे Poetry Writing Challenge का तृतीय संस्करण है। हमारे पिछले Poetry Writing Challenges में अब तक बहुत सारे रचनाकारों को हमारी विशेष पब्लिशिंग डील में पुस्तक प्रकाशन का अवसर मिल चुका है जिसमें उच्च गुणवत्ता की 200 से भी अधिक पुस्तकों का प्रकाशन किया जा चुका है।

इस चैलेंज में भाग लेना पूर्णतः निशुल्क है। चैलेंज सफलतापूर्वक पूरा करने पर अगर आपको पब्लिशिंग डील ऑफर की जाती है तो आपकी कविताओं की अधिकतम 50 पृष्ठों की आपकी अपनी पुस्तक प्रिंटेड एवं ईबुक रूप में प्रकाशित की जाएगी। उस पुस्तक के प्रकाशन व्यय के लिए आपको सिर्फ ₹2999 रूपये अदा करने होंगे।

इस पब्लिशिंग डील में पुस्तकों के प्रकाशन के लिए बेहद सीमित स्लॉट्स ही निर्धारित हैं। इसलिए स्लॉट्स खत्म होने के बाद यह डील किसी को ऑफर नहीं की जाएगी।

यह प्रकाशन योजना पूर्णतः वैकल्पिक होगी और आप इसका लाभ उठाने के लिए बाध्य नहीं होंगे।

इस प्रकाशन योजना में शामिल होगा-

  • आपकी पुस्तक का प्रिंटेड पेपैरबैक एवं ईबुक के रूप में पुस्तक का प्रकाशन
  • ISBN एलोकेशन
  • कवर डिज़ाइन
  • इंटीरियर पेज लेआउट
  • 2 लेखक प्रतियाँ
  • पुस्तक की बिक्री पर रॉयल्टी
  • Amazon एवं साहित्यपीडिया app पर पुस्तक की उपलब्धता

रचनायें भेजने की प्रक्रिया-

  1. इस प्रतियोगिता के लिए रचनाएं 1 मई 2024 से 31 मई 2024 के बीच ही स्वीकार की जाएंगी।
  2. 1 मई 2024 को इसी पेज पर रचना भेजने के लिए “Submit Entry” का बटन दिखाई देने लगेगा। आप उस बटन पर क्लिक करके सीधे अपनी रचनायें इस प्रतियोगिता में प्रकाशित कर सकेंगे।
  3. “Submit Entry” बटन के द्वारा भेजी गयी रचनाएं ही प्रतियोगिता में स्वीकार की जायेंगीं। ईमेल या किसी अन्य साधन से भेजी गयी रचनाएं मान्य नहीं होंगी।

नोट-

  1. इस चैलेंज में आपके द्वारा सम्मलित सभी कवितायें आपकी स्वरचित एवं मौलिक होनी चाहिए।
  2. प्रकाशन डील ऑफर करने का पूर्ण अधिकार साहित्यपीडिया टीम का है।
  3. साहित्यपीडिया के पास किसी भी समय इस प्रतियोगिता के किसी भी नियम को बदलने का या इस प्रतियोगिता को समाप्त करने का अधिकार सुरक्षित है।
  4. किसी भी तरह के विवाद की स्थिति में साहित्यपीडिया एडिटर पैनल का निर्णय ही अंतिम होगा।

इसके साथ ही अगर आप इस प्रतियोगिता में भाग लेते हैं इसका मतलब है कि आप साहित्यपीडिया पटल एवं इस प्रतियोगिता के सभी नियम एवं शर्तें अच्छे से पढ़ चुके हैं और उन नियमों एवं शर्तों से पूरी तरह सहमत हैं।

47 Likes · 54 Comments · 10811 Views
📢 Stay Updated with Sahityapedia!
Join our official announcements group on WhatsApp to receive all the major updates from Sahityapedia directly on your phone.
Join Sahityapedia on Whatsapp

Loading...