शब्दों का गुल्लक
साहित्य संगम बुक्स द्वारा
नवीनतम काव्य संकलन शब्दों का गुल्लक (आईएसबीएन पंजीकृत) साझा काव्य संग्रह (पेपरबैक प्रिंट पुस्तक) में प्रकाशन के लिए आपकी रचनाएँ सादर आमंत्रित है।
विषय :-
स्वैच्छिक : अपनी इच्छा अनुरूप कोई भी विषय
विधा :-
पद्य (काव्य) की कोई भी विधा
नियम व शर्तें :-
(1) इस पुस्तक के लिए सिर्फ काव्य रचनाएँ ही मान्य है।
(2) प्रत्येक रचना न्यूनतम 16 और अधिकतम 40 पंक्तियों की होनी चाहिए।
(3) एक व्यक्ति अधिकतम 2 रचना ही भेज सकते हैं। किसी भी रचनाकार की 2 रचनाएँ ही पुस्तक में सम्मिलित की जाएगी।
(4) सहयोग राशि :-
🔷 (i) ₹50/- (2 रचनाओं के लिए)
जिसमें रचनाकारों को दिए जाएँगे :-
♦ डिजिटल सम्मान पत्र
♦ डिजिटल सहभागिता प्रमाण पत्र
♦ डिजिटल Co-author पोस्टर
♦ eBook
(यह सहयोग राशि रचना चयनित होने के बाद ही देनी है।)
या
🔷 (ii) ₹450/- (डाक खर्च सहित 2 रचनाओं के लिए)
जिसमें रचनाकारों को दिए जाएँगे :-
♦ पुस्तक की एक प्रति
♦ सम्मान पत्र (डिजिटल और प्रिंट दोनों)
♦ डिजिटल Co-author पोस्टर
♦ eBook
(यह सहयोग राशि रचना चयनित होने के बाद ही देनी है।)
(5) रचना भेजने की अंतिम तिथि :- 50 रचनाकारों के पूरे होने तक
(6) यह पुस्तक ऑनलाइन शॉपिंग साइट्स पर भी उपलब्ध रहेगी।
(7) रचनाएँ स्वरचित, मौलिक और अप्रकाशित होनी चाहिए। (यह रचनाकार को लिखकर देना होगा।)
(8) चयनित रचनाओं की सूची हमारे ब्लॉग Website (Sahitya Sangam Books) पर भी प्रकाशित की जाएगी।
(9) हमारे Facebook group या Telegram group में आई रचनाएँ मान्य नहीं होंगी।
(10) रचना चयन होने एवं पुस्तक प्रकाशित होने में कुछ समय लग सकता है, इसलिए कृपया धैर्यवान व्यक्ति ही रचना भेजें।
(11) रचना भेजने के बाद जब तक रचनाकार को उसके चयन होने अथवा चयन न होने से संबंधित कोई भी सूचना नहीं मिल जाती है, तब तक रचना कहीं और प्रकाशित न करें। (इसमें 2 दिन का समय लग सकता है)
(12) फोटो के रूप में आई रचनाएँ मान्य नहीं होगी अतः टेक्स्ट रूप में ही रचनाएं भेजिए।
(13) जिनको व्हट्सएप पर रचना भेजने में परेशानी हो हमसे संपर्क करें अन्य विकल्प दिया जायेगा ।
(14) परिचय के रूप में रचनाकार का केवल नाम, पता और फोटो ही पुस्तक में प्रकाशित किया जाएगा।
(15) ₹450 की सहयोग राशि देने वाले रचनाकारों को पुस्तक प्रकाशित होने के बाद पुस्तक की 1 प्रति, प्रिंट सम्मान पत्र, प्रिंट सहभागिता प्रमाण पत्र रचनाकार के पते पर भारतीय डाक द्वारा भेजे जाएँगे।
रचना कहाँ भेजें :-
👉 दिए गए व्हाट्सएप नंबर पर
Whatsapp : 8935857296
👉 अपने रचना के साथ रचना का शीर्षक, अपना नाम और पता हिन्दी में भेजना है तथा एक फोटो भी भेजना है।
सहयोग राशि कैसे भेजनी होगी :-
Paytm, Phone Pe, Google Pay, Amazon Pay या किसी भी UPI के माध्यम से
(यह सहयोग राशि रचना चयनित होने के बाद ही देनी है।)
नोट :-
(1) कुल स्थान 50 है।
(2) इससे जुड़ी कोई भी जानकारी आप हमसे Whatsapp no. 8935857296 पर सम्पर्क कर ले सकते हैं।
(3) किसी भी प्रकार की त्रुटि का निवारण हमारे टीम के द्वारा किया जाएगा।
(4) चयन समिति का निर्णय ही अंतिम निर्णय होगा।
(5) आवश्यकतानुसार नियम में किसी भी प्रकार का बदलाव संभव है जिसकी सूचना आपको अवश्य दी जाएगी।
धन्यवाद
अमित पाठक शाकद्वीपी
साहित्य संगम बुक्स