ЁЯСМреЪреЫрд▓ :–
ЁЯСМреЪреЫрд▓ :–
тЦа рдлрд┐рд░ рд╕реБрдмрд╣ рдХреНрдпрд╛, рд╢рд╛рдо рдХреНрдпрд╛…?
уАРрдкреНрд░рдгрдп рдкреНрд░рднрд╛рддуАС
тШЕ рдЪрд╛рд╣рддреЛрдВ рдХреА рд░рд╛рд╣ рдореЗрдВ рдЖреЪрд╛реЫ рдХреНрдпрд╛ рдЕрдВрдЬрд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
рд╣реЛ рдЬрд╣рд╛рдВ рдЦреЛрдирд╛ рд╣реА рдЦреЛрдирд╛ рдЪреИрди рдХреНрдпрд╛ рдЖрд░рд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тШЕ рдкреНрдпрд╛рд░ рдореЗрдВ рдореШрд╕рдж рдХреА рдмрд╛рддреЗрдВ, рдпреЗ рддрд┐реЫрд╛рд░рдд рддреЛ рдирд╣реАрдВред
реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдХреЗ рдЗрд╕ рдЬреБрдП рдореЗрдВ рдмреБреЫрджрд┐рд▓реА рдХрд╛ рдХрд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тШЕ рджреЛ рдШреЬреА рдпрд╛рд░реА рдирд┐рднрд╛рдИ реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рддреБрдЭ рдХреЛ рд╕рд▓рд╛рдоред
рдореМрдд рд╕реЗ рдмреЗрд╣рддрд░ рддреБрдЭреЗ рджреВрдВ рдЗрд╕ рд╡реЮрд╛ рдХрд╛ рджрд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тШЕ реЪреЮрд▓рддреЛрдВ рдореЗрдВ рджрд┐рди рдЧреБреЫрд░рддреЗ рд░рд╛рдд рдХреА рддреЛ рдмрд╛рдд рдХреНрдпрд╛?
рдмреЗрдмрд╕реА рд╣реЛ, рдмреЗреШрд▓реА рд╣реЛ рдлрд┐рд░ рд╕реБрдмрд╣ рдХреНрдпрд╛ рд╢рд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тШЕ рдЕрдм рдХрд╣рд╛рдВ рдХреА реЮрд┐реШреНрд░, рдХрд┐рд╕рдХрд╛ реЫрд┐рдХреНрд░ рдпрд╛ рдкрд░рд╡рд╛рд╣ рд╣реИ?
рдЗрд╕ реЮреШреАрд░реА реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдореЗрдВ рдирд╛рдо рдХреНрдпрд╛, рдмрджрдирд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тШЕ рд░рд┐рдиреНрдж рдХреЛ рдорддрд▓рдм рдирд╢реЗ рд╕реЗ рдЙрдореНрд░ рднрд░ рддрд╛рд░реА рд░рд╣реЗред
рд╣рд╛рде рд╕рд╛рдХреА рдХреЗ рд╕реБрд░рд╛рд╣реА рд╣реЛ рдЕрдЧрд░ рддреЛ рдЬрд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тШЕ рдЪрд╛рд░рджреАрд╡рд╛рд░реА рдЬрд┐рд╕реЗ рднрд╛рдиреЗ рд▓рдЧреЗ рдЙрд╕рдХреЗ рд▓рд┐рдПред
рдХреНрдпрд╛ рдЭрд░реЛрдЦрд╛ рдХреНрдпрд╛ рдореБрдВрдбреЗрд░реА рдХреНрдпрд╛ рд╕рд╣рди рд╣реИ рдмрд╛рдо рдХреНрдпрд╛?
тЧПрд╕рдВрдкрд╛рджрдХ/рдиреНрдпреВреЫ&рд╡реНрдпреВреЫтЧП
рд╢реНрдпреЛрдкреБрд░ (рдордзреНрдпрдкреНрд░рджреЗрд╢)