https://youtube.com/playlist?list=PLmQxScIRXdajOmf4kBRhFM81T
https://youtube.com/playlist?list=PLmQxScIRXdajOmf4kBRhFM81T5rbECV5E&si=Kt7eDeEctrZSd6Dzशहनाइयों की गूंज अपने चरम पर थी । कहीं हास्य व्यंग्य की फुलझड़ियाँ छूट रहीं थी तो
कहीं बैंड बाजे वाले फिल्मी धून बजाकर बारातियों को थिरकने के लिए प्रेरित कर रहे थे।
कहीं कोई जोड़ा नैन मटक्का कर रहा था तो कहीं शरारती बच्चे अपनी नटखट ठिठोलियों से सभी को गुदगुदा रहे थे। इसी तरह का माहोल था कृष्ण कुटीर में और क्यूँ न होता। आखिर बरसों के बाद मेहता परिवार में खुशियां गाजे बाजे के साथ आई थी।
पण्डित जी वेदमन्त्रों का सस्वर पाठ करते हुए विवाह विधि सम्पन्न करवा रहे थे।
तभी मण्डप के बाहर कोलाहल तीव्र होने लगा और अतिथियों में कानाफूसी होने लागि।
दिल्ली के मशहूर इंडस्ट्रियलिस्ट महेंद्र प्रताप सिंह अपनी पत्नी के साथ यहाँ? शेखर पाखी के
शुभ विवाह पर उनके इस तरह बिना किसी निमंत्रण के विवाह मंडप में प्रवेश ने कितने सवाल खड़े कर दिए थे।
दुल्हन के जोड़े में सजी सँवरी शेखर के बांई ओर बैठी पाखी की आंखें उन्हे देखकर डर और
विस्मय से फैल गई थी।। उसके माथे पर पसीने की बुँदे उभर आई। एक बार फिर तकदीर उसके साथ कोई भयानक मजाक तो नहीं करने वाली थी। किसी अनहोनी की आशंका से वह सर से पांव तक कांप गई।
आखिर क्या रिश्ता था पाखी का महेंद्र प्रताप सिंह के परिवार से और आखिर उन्हे देखकर पाखी के
चेहरे का गुलाबी रंग पीला क्यूँ पड़ गया ?
जानने के लिए जरूर सुनिए इस रोमांचक लव स्टोरी को जिसे दृष्टिबाधित और दृष्टिवान कलाकारों द्वारा अभिनीत और प्रस्तुत किया गया है।
Can I hold your hand – एक खूबसूरत एहसास सामाजिक
कुसंस्कारों के खिलाफ विद्रोह करती हुई एक अनसुनी अनकही प्रेम कहानी। अगर पसंद आए तो आपसे अनुरोध है की चैनल को सबस्क्राइब करें और एपिसोड को लाइक शेयर करना न भूलें। कमेन्ट बॉक्स में टाइप कर बताएं की इस कहानी में सबसे अच्छा आपको क्या लगा? और हाँ अपना नाम और शहर का नाम भी अवश्य लिखें।
Thanks and regards- Komal Agrawal and Team Connecting dreams
for any queries email- dreamgallerycreations@gmail.com
Contact- +91 78947 14732