Haiku
उदास दिल
कुछ देर तलक
आँसू न बहा ।
कोई फायदा
उदासी का शवब
करता नहीं ।
पिया मिलन
पे तेरा वश नहीं
नसीब नहीं ।
आप तो नहीं थे
तारीफ के काबिल
फिर भी किया ।
राजीव कुमार
बोकारो
झारखणड
९८०१००१४९४
उदास दिल
कुछ देर तलक
आँसू न बहा ।
कोई फायदा
उदासी का शवब
करता नहीं ।
पिया मिलन
पे तेरा वश नहीं
नसीब नहीं ।
आप तो नहीं थे
तारीफ के काबिल
फिर भी किया ।
राजीव कुमार
बोकारो
झारखणड
९८०१००१४९४