हाइकू
हिलती धरा
पेड़ पौधे मकान
दहले लोग |
सड़क खाली
सन्नाटा पसरा है
घर में लोग |
टूटा मकान
खिड़की और द्वार
ठिकाना नहीं |
अशोक बाबू माहौर
हिलती धरा
पेड़ पौधे मकान
दहले लोग |
सड़क खाली
सन्नाटा पसरा है
घर में लोग |
टूटा मकान
खिड़की और द्वार
ठिकाना नहीं |
अशोक बाबू माहौर