Sahityapedia
Login
Create Account
Home
Search
Dashboard
0
Notifications
Settings
Shekhar Chandra Mitra
236 Followers
Follow
Report this post
11 Sep 2021 · 1 min read
Duty Of A Poet
What is poetry?
Clear your stand
On the burning issues
Of your country!
Language:
English
Tag:
Poem
Like
Share
633 Views
Share
Facebook
Twitter
WhatsApp
Copy link to share
Copy
Link copied!
ЁЯУв Stay Updated with Sahityapedia!
Join our official announcements group on WhatsApp to receive all the major updates from Sahityapedia directly on your phone.
Join Sahityapedia on Whatsapp
You may also like:
рд╡рдХрд╝реНрдд рд╣рдордиреЗ
Dr fauzia Naseem shad
dr arun kumar shastri
DR ARUN KUMAR SHASTRI
рдпреВрдВ рд╕рдЪреНрдЪреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЗрдВ рднреА рдЕрдм рдореБрд╕рд╛рдлрд╝рд┐рд░ рдмрди рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ,
рдбреЙ. рд╢рд╢рд╛рдВрдХ рд╢рд░реНрдорд╛ "рд░рдИрд╕"
рд░рд╛рд╣ рдХрдард┐рди рд╣реИ рд░рд╛рдо рдорд╣рд▓ рдХреА,
Satish Srijan
рдЬрд╛рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХрд╛ рд╢реБрдХреНрд░рд┐рдпрд╛, рдЖрдиреЗ рд╡рд╛рд▓реЗ рдХреЛ рд╕рд▓рд╛рдоред
рд╕реБрд░реЗрд╢ рдХреБрдорд╛рд░ рдЪрддреБрд░реНрд╡реЗрджреА
рд╢реАрд░реНрд╖рдХ - рд╢рд┐рд╡ рдкрд╛рд░реНрд╡рддреА
Neeraj Agarwal
рдореАрдареЗ рдмреЛрд▓
Sanjay ' рд╢реВрдиреНрдп'
рджрд┐рд▓ рдХрд╛ рдореМрд╕рдо рд╕рд╛рджрд╛ рд╣реИ
Shweta Soni
рд╕рдВрд╡реЗрджрдирд╛рдУрдВ рдореЗрдВ рд╣реИ рдирдИ рдЧреБрдирдЧреБрдирд╛рд╣рдЯ
рдЕрдирд┐рд▓ рдХреБрдорд╛рд░ рдЧреБрдкреНрддрд╛ 'рдЕрдВрдЬреБрдо'
рдореЗрд░реЗ рдкрд░реАрдХрд▓реНрдкрдирд╛рдУрдВ рдХреА рдкрд░рд┐рдгрд╛рдо рд╣реЛ рддреБрдо
рдкреВрд░реНрд╡рд╛рд░реНрде
рдЫрдо-рдЫрдо рд╡рд░реНрд╖рд╛
surenderpal vaidya
*рдкреНрд░рдЦрд░ рд░рд╛рд╖реНрдЯреНрд░рд╡рд╛рджреА рд╢реНрд░реА рд░рд╛рдорд░реВрдк рдЧреБрдкреНрдд*
Ravi Prakash
рдЕрдВрдзреЗрд░реЗ рдореЗрдВ рдЫрд┐рдкреЗ рдЙрдЬрд╛рд▓реЗ рд╣реЛ
рдиреВрд░рдлрд╛рддрд┐рдорд╛ рдЦрд╛рддреВрди рдиреВрд░реА
рдЕрдкрдиреЗ рджрд┐рд▓ рдореЗрдВ рдЪреЛрд░ рд▓рд┐рдП рдмреИрдареЗ рд╣реИрдВ
Suryakant Dwivedi
рм╢рмдрнНрм░рнБ
Otteri Selvakumar
We can rock together!!
Rachana
рдЕрдирдЬрд╛рди рд░рд╛рд╣реЛрдВ рдХрд╛ рд╕рдлрд░
krishna waghmare , рдХрд╡рд┐,рд▓реЗрдЦрдХ,рдкреЗрдВрдЯрд░
ри╕рй░ри╡ри┐ризри╛рии рижрйА риЖридриори╛
рд╡рд┐рдиреЛрдж рд╕рд┐рд▓реНрд▓рд╛
" рдзрди "
Dr. Kishan tandon kranti
рдкрд┐рддрд╛
Raju Gajbhiye
рдЕрдм рддреБрдЭреЗ рд░реЛрдиреЗ рди рджреВрдБрдЧрд╛ред
Anil Mishra Prahari
рд╣реЗ ! рднрд╛рдЧреНрдп рд╡рд┐рдзрд╛рддрд╛ ,рдЬрдЧ рдХреЗ рд░рдЦрд╡рд╛рд░реЗ ред
Buddha Prakash
рддреБрдо рдЪрдВрджреНрд░рдЫрд╡рд┐ рдореГрдЧрдирдпрдиреА рд╣реЛ, рддреБрдо рд╣реА рддреЛ рд╕реНрд╡рд░реНрдЧ рдХреА рд░рдВрднрд╛ рд╣реЛ,
SPK Sachin Lodhi
рдореИрдВ ....
sushil sarna
рдЬреАрдиреЗ рджреЛ рдореБрдЭреЗ рдЕрдкрдиреЗ рд╡рд╕реВрд▓реЛрдВ рдкрд░
goutam shaw
2889.*рдкреВрд░реНрдгрд┐рдХрд╛*
Dr.Khedu Bharti
***** рд╢рд┐рдХрд╡рд╛ рд╢рд┐рдХрд╛рдпрдд рдирд╣реАрдВ ****
рд╕реБрдЦрд╡рд┐рдВрджреНрд░ рд╕рд┐рдВрд╣ рдордирд╕реАрд░рдд
рдХрд╛рд▓реА рд╕реНрдпрд╛рд╣реА рдХреЗ рдЕрдиреЗрдХ рд░рдВрдЧ....!!!!!
Jyoti Khari
рдорддрд╡рд╛рд▓рд╛ рдорди
Dr. Rajeev Jain
GM
*рдкреНрд░рдгрдп*
Loading...