ЁЯШК рдЪрд▓реЛ рд╣реЙрдЯ рд╕реАрдЯ рдкрд░ ЁЯШК
ЁЯШК #рдУрдкрди_рдЪреЗрд▓реЗрдВрдЬ
уАРрдкреНрд░рдгрдп рдкреНрд░рднрд╛рддуАС
#KBC рдХрд╛ рдирдпрд╛ #рд╕реАреЫрди рд╢реБрд░реВ рд╣реЛ рд░рд╣рд╛ рд╣реИред рдЬрд┐рд╕рдореЗрдВ рдПрдХ #рд╕рд╡рд╛рд▓ рдХрд╛ рд╕рд╣реА #рдЬрд╡рд╛рдм рджреЗрдХрд░ рдЖрдк #рдбрд╛рдпрд░реЗрдХреНрдЯ рдкрд╣реБрдВрдЪ рд╕рдХрддреЗ рд╣реИрдВ “рдзрдзрдХрддреА рдХреБрд░реНрд╕реА” рдпрд╛рдирд┐ “рд╣реЙрдЯ рд╕реАрдЯ” рдкрд░ред рддреЛ рд▓реАрдЬрд┐рдП Direct Entry рдХреЗ рд▓рд┐рдП рдЗрдХрд▓реМрддрд╛ рд╕рд╡рд╛рд▓ рдЖрдкрдХреА рд╕реНрдХреНрд░реАрди рдкрд░ред рджреАрдЬрд┐рдП рдЬрд╡рд╛рдм рдФрд░ рдмрд┐рдЧ рдмреА рдХреЗ рд╕рд╛рде рдЦреЗрд▓рд┐рдП рдХреМрди рдмрдиреЗрдЧрд╛ рдХрд░реЛреЬрдкрддрд┐??
“рджреЛ реЫреАрд░реЛ рджреЛ рдЪрд╛рд░” рдЗрдирдореЗрдВ рд╕реЗ рдХреМрди рд╕рд╛ рд╣реИ……?
(A) 0044
(B) 0024
(C) 2024
(D) 2044
рд╕рдЪ рдпрд╣ рд╣реИ рдХрд┐ рдЪрд╛рд░реЛрдВ рд╡рд┐рдХрд▓реНрдк 100% рд╕рд╣реА рд╣реИрдВ рдФрд░ 100% рд╣реА реЪрд▓рддред рдЕрдм рдорд░реНреЫреА рдореЗрд░реАред рдЖрдкрдХреЗ рдЬрд╡рд╛рдм рдХреЛ рд╕рд╣реА рдорд╛рдиреВрдВ рдпрд╛ рди рдорд╛рдиреВрдВред
ЁЯШВЁЯШВЁЯШВЁЯШВ
#MORAL-
“рдХреБрдЫ рд▓реЗрдирд╛ рди рджреЗрдирд╛, рдЙрд▓рдЭрд╛рдП рд░рдЦрдирд╛ рдФрд░ рдЯрд╛рдЗрдо рдкрд╛рд╕ рдХрд░рдирд╛” рдЗрд╕реА рдХреЛ рдХрд╣рддреЗ рд╣реИрдВред рдЗрд╕ рддрд░рд╣ рдХреЗ рдкреНрд░рдпрд╛рд╕ рд╣рдорд╛рд░реЗ рджреНрд╡рд╛рд░рд╛ рдЪреБрдиреА рдЧрдИ рд╕рд░рдХрд╛рд░реЗрдВ рдХрд░рддреА рд╣реИрдВред рд░рд┐рдХреНрддрд┐рдпреЛрдВ рдФрд░ рднрд░реНрддрд┐рдпреЛрдВ, рдШреЛрд╖рдгрд╛рдУрдВ рдФрд░ рдЕрдорд▓ рдХреА рдХрд╡рд╛рдпрджреЛрдВ рдХреЗ рдирд╛рдо рдкрд░ред рдордВрд╢рд╛ рдХреЗрд╡рд▓ рдЭреБрдирдЭреБрдирд╛ рдмрдЬрд╛рдирд╛ рдФрд░ рдЙрд▓рдЭрд╛рдП рд░рдЦрдирд╛ред рдирддреАрдЬрд╛ “рдЯрд╛рдБрдп-рдЯрд╛рдБрдп рдлрд┐рд╕реНредред”
рдмрд╕, рдЗрд╕реА рдХреЗ рд▓рд┐рдП рддреЛ рджреЗрд╢ рдХреЗ рдХреЛрдиреЗ-рдХреЛрдиреЗ рд╕реЗ рдЪреБрди-рдЪреБрди рдХрд░ рд▓рд╛рдП рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИрдВ, рдПрдХ рд╕реЗ рдмреЭ рдХрд░ рдПрдХ рдорд╣рд╛рдШрд╛рдШред рдмреЛрд▓реЗ рддреЛ рдзреВрд░реНрдд рдиреМрдХрд░рд╢рд╛рд╣ рдЯрд╛рдЗрдкред рдЬрдп рд░рд╛рдо рдЬреА рдХреАредред
тЧПрд╕рдореНрдкрд╛рджрдХтЧП
-рдиреНрдпреВреЫ & рд╡реНрдпреВреЫ-