हमारे पास हार मानने के सभी कारण थे, लेकिन फिर भी हमने एक-दूस
हमारे पास हार मानने के सभी कारण थे, लेकिन फिर भी हमने एक-दूसरे के लिए लड़ने का फैसला किया। मेरे साथ रहने का चुनाव करने के लिए धन्यवाद। एक-दूसरे को बहुत दुख पहुंचाने के बाद भी हमने अपने प्यार को बरकरार रखने का फैसला किया, इसके लिए धन्यवाद। हम एक साथ जिस दौर से गुजरे वह आसान नहीं था; हमने इतनी सारी चुनौतियों का सामना किया है कि हमारा रिश्ता लगभग हमेशा के लिए ख़त्म हो गया है, लेकिन फिर भी हमने सब कुछ ठीक करने का फैसला किया क्योंकि हम दोनों जानते हैं कि हमें किसी भी चीज़ से ज़्यादा एक-दूसरे की ज़रूरत है। मैं चाहता हूं कि तुम्हें पता चले कि मैं तुमसे सच्चा प्यार करता हूं। मैं जानता हूं कि मैं संपूर्ण नहीं हूं और कभी-कभी मैं आपको बिना एहसास हुए भी चोट पहुंचाता हूं। लेकिन मैं यह भी चाहता हूं कि आप यह जानें कि मैं हर दिन आपको इतना प्यार और सराहना देने की पूरी कोशिश करूंगा। मैं आपको समझने के लिए हर संभव प्रयास करूंगा। मुझे आशा है कि आप देखेंगे कि मैं यह दिखाने की कितनी कोशिश करता हूं कि आप मेरे लिए कितना मायने रखते हैं। मैं आपको हर दिन विशेष महसूस कराना चाहता हूं। मैं आपको याद दिलाना चाहता हूं कि चाहे कुछ भी हो जाए, मैं हमेशा आपकी पूजा करूंगा और हमेशा आपकी परवाह करूंगा। और चाहे कुछ भी करना पड़े, मेरे प्रिय, मैं हमेशा तुम्हें खुश करने के लिए सब कुछ करूंगा।
किसी को यह बताकर विशेष महसूस
कराएं कि वह आपके लिए कितना मायने रखता है।