समाचार
समाचार
विलक्षणा का सम्मान समारोह 14 जुलाई को रोहतक में होगा
हरियाणा के शिक्षा मंत्री के कर कमलों से होगा देश की ख्यातिनाम विभूतियों का सम्मान
कवि राजेश पुरोहित सहित प्रतिभाएं होंगी विलक्षणा समाज सारथी सम्मान से सम्मानित
भवानीमंडी:- (राजेश पुरोहित) देश की प्रसिद्ध संस्था विलक्षणा एक सार्थक पहल समिति रोहतक हरियाणा के द्वारा आयोजित सम्मान समारोह रोहतक में चौदह जुलाई को होगा। विलक्षणा की अध्यक्ष डॉ.सुलक्षणा अहलावत ने बताया कि बाबा भजनाई नाथ जी के आशीर्वाद से इस सम्मान समारोह में विभिन्न प्रान्तों में शिक्षा, साहित्य,समाज सेवा,स्वास्थ्य,खेल,सहित विभिन्न क्षेत्रों की प्रतिभाओं का सम्मान समारोह 14 जुलाई 2019 को रोहतक में होने जा रहा है। जिसकी व्यापक तैयारियाँ चल रही है।
सम्मान समारोह में हरियाणा के शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा मुख्य अतिथि होंगे। हरियाणा की आन बान शान बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा एवम उनकी पत्नी प्रतिभा जी,संघ प्रचारक एवम नरेन्द्र मोदी विचार मंच के संस्थापक रवि चाणक्य ,मुम्बई के प्रसिद्ध उधोगपति नरेश शर्मा विकास कुमार बॉलीवुड और हरियाणवी गायक तथा विकाश कुमार सुरेश कुमार अमित सिंह नंदकिशोर राकेश अहलावत अनिल कुमार डॉ. सुलक्षणा अहलावत संस्थापक अध्यक्ष अतिथि रहेंगे।
जिन प्रतिभाओं का सम्मान होगा उनमें विलक्षणा कला एवम रत्न सम्मान रणबीर सिंह बड़वासनी राघवेन्द्र मलिक विष्णुदत्त शर्मा।
विलक्षणा रत्न :- प्रतिभा समञ कला महाराष्ट्र ईश्वर शर्मा समाज सेवा हरियाणा रिखबचन्द रांका कल्पेश लेखन एवम समाजसेवा राजस्थान अंकिता बाजपेयी कला उत्तरप्रदेश डॉ. मृणालिका ओझा लेखन छत्तीसगढ़ मीनाक्षी सुकुमारन लेखन उत्तरप्रदेश श्यामसुंदर सागवान शिक्षा एवम समाज सेवा हरियाणा संजय समाज सेवा महिला सशक्तिकरण हरियाणा डॉ. सुधा करी शिक्षा एवम हिंदी प्रसार आंध्रप्रदेश
विलक्षणा समाज सारथी सम्मान:- सुखवीर अहलावत एवम रोहतान सिंह को हरियाणवी लेखन हरियाणा ,जितेन्द्र वशिस्ठ धिरानिया महिला सशक्तिकरण हरियाणा संदीप शोकल शिक्षा अमित भारद्वाज गायत्री देवी शिक्षा हरियाणा, राजवीर सिंह रोहिल्ला भ्र्ष्टाचार के विरुद्र मुहिम डॉ. अरुणा आँचला शिक्षा एवम महिला सशक्तिकरण, वन्दना मलिक कमलेश सविता स्याल लेखन,सतीशचन्द्र टांक समाज सेवा,दिनेश कुमार शास्त्री योग, ललित यादव समाज सेवा,अरविन्द कुमार शिक्षा साहित्य राजकुमार जांगड़ा जगबीर सिंह शिक्षा, जोगिंदर कटारिया पर्यावरण संरक्षण मोनिका दहिया शिक्षा व समाज सेवा पूर्ण सिंह शिक्षा विनोद नरवाल समाज सेवा कृष्ण कुमार समाजसेवा नीलम जून शिक्षा राजकिशन नैन पत्रकारिता लेखन अलका मदान शिक्षा सीमा बंसल समाज सेवा अम्बिका शर्मा महिला सशक्तिकरण मोनिका समाज सेवा फरियाद मोहम्मद शिक्षा मोहन बंसल समाजसेवा सुरेखा कादियान सृजना लेखन अमित शर्मा हरियाणवी गायन अरुण मलिक हरियाणवी बोली प्रचार प्रसार मधुलिका जैन समाज सेवा एवम स्वास्थ्य सेवाएं भरपूर सिंह शिक्षा एवम समाज सेवा अमित कुमार शर्मा समाज सेवा हरियाणा नीरजा मेहता लेखन उत्तरप्रदेश सरिता शुक्ला लेखन उत्तरप्रदेश डॉ. संजू श्रीमाली लेखन राजस्थान, राजेश कुमार शर्मा पुरोहित लेखन भवानीमंडी जिला झालावाड़ राजस्थान, राजकुंवर समाजसेवा,राजस्थान मुकेश बोहरा अमन लेखन राजस्थान सुनील कुमार शोध एवम लेखन,पंजाब अधिवक्ता मंजू सिंह महिला सशक्तिकरण मोहन वागेश्वरी लेखन दिल्ली उज्ज्वल कौशिक गो सेवा दिल्ली कुंदन राय प्रेरक बिहार मुकेश भोगल समाज सेवा दिल्ली को सम्मानित किया जाएगा।