मेरा सब- कुछ तुम तक सिमटते जा रहा है————–
आप भले ही मुझे सिर्फ अपना एक अच्छा दोस्त मानती हो , लेकिन यकीन मानिए आप मेरा प्यार है। आप नहीं जानती मैं आपको कितना प्यार करता हूं ।आपको खोकर मेरे लिए जीना संभव न होगा। हालांकि मैं जानता हूं कि प्यार खूबसूरत भी होता है और दर्द भी दे सकता है, लेकिन आपके लिए मैं हर दर्द सहने के लिए तैयार हूं
मुझे सिर्फ आपका विश्वास और प्यार चाहिए , और कुछ भी नहीं।
काफी सोच विचार कर भी फैसला नहीं कर पाया कि तुम्हें क्या कह कर संबोधित करूं? पता नहीं यह सब कैसे हो गया, पर हो गया । मुझे यह भी मालूम है कि मेरे इस खत को सार्वजनिक करके मेरा मजाक बनाया जाएगा, फिर भी मैं बहुत अधीर हूं , जिस वजह से लिखने बैठ गया ।
खैर जो भी हो पर मेरी सोच ,मेरी ख्वाहिश, मेरी दुनिया मेरा सब कुछ तुम तक सिमटते जा रहा है ।मानो सबकुछ पहली बार हो रहा हो। मैं जिंदगी को नए सिरे से महसूस कर रहा हूं। मैंने कई बार तुम्हें अपना हाल सुनाया है। तुम्हारे लाख मना करने के बावजूद मैं तुम्हें भूल नहीं पाता हूं। हालांकि ऐसा नहीं है कि मैंने कोशिश नहीं की। तुम अपनी जगह पर बिल्कुल सही हो और शायद मैं भी।
हम हमेशा खुद से समझौता करते रहते हैं ,पर कभी खुद की नहीं सुन पाते। मुझे माफ करो। अगर मैं तुम्हें परेशान करता हूं—– मैं तुम्हें परेशान नहीं करना चाहता ।
पता नहीं तुमसे कभी मिल पाऊंगा या नहीं या इंतजार में ही उम्र बीत जाएगी। हम दोनों के दरम्यां जो फासला है- तो कदमों का -कभी खत्म हो पाएगा भी या नहीं।
कुछ कट चुकी— कुछ कट जाएगी— जिंदगी ।
पर पता नहीं कैसे??
मैं और ज्यादा नहीं लिख सकता क्योंकि काफी हिम्मत जुटाने के बाद यह पत्र लिख रहा हूं।
तुम्हारा
रवि सिंह भारती
—————- Ravi Singh Bharati ——————
#ravisinghbharati
#rs7632647
#onesidedlove