नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में पदयात्रा
नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में पदयात्रा
“”””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””””
10 जनवरी 2019 शुक्रवार को रँगोली मंडप(निकट गाँधी समाधि) रामपुर में नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में एक विशाल विचार गोष्ठी हुई जिसमें वक्ताओं ने नागरिकता संशोधन अधिनियम के समर्थन में अपने विचार प्रस्तुत किए। कार्यक्रम के संचालक भाजपा भूतपूर्व जिला अध्यक्ष श्री सुभाष भटनागर जी ने मुझे भी विचार प्रस्तुत करने का अवसर दस-पन्द्रह मिनट के लिए दिया। उनका आभारी हूँ। विचार गोष्ठी में भारतीय जनता पार्टी के जिला अध्यक्ष श्री अभय गुप्ता, दर्जा राज्यमंत्री श्री सूर्य प्रकाश पाल, भूतपूर्व मंत्री श्री शिव बहादुर सक्सेना, विधायक श्रीमती राजबाला ,प्रदेश सरकार में मंत्री श्री बलदेव औलख तथा राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के जिला संघचालक श्री रामपाल जी ने भी अपने विचार व्यक्त किए ।
विचार गोष्ठी के उपरांत जनसमूह पदयात्रा के रूप में रँगोली मंडप, गाँधी समाधि, माला टॉकीज, शाहबाद गेट रोड से होता हुआ सिविल लाइंस चौराहे पर पहुँचते हुए अंबेडकर पार्क में संपन्न हुआ। रास्ते में स्थान- स्थान पर फूलों की वर्षा करके पदयात्रा का स्वागत एवं उत्साहवर्धन किया गया। इसमें सिविल लाइंस स्थित शंकर प्रिंटिंग प्रेस के मालिक श्री प्रदीप अग्रवाल स्वागत कर्ताओं में मुख्य रहे।