चुनावी रूझान:बिहार
एक वृद्ध महिला से एक व्यक्ति ने पूछा
मोदी के काहे खातिर वोट देबू?का करले बाड़न?
महिला ने बिना रुके कहा
मोदी हमारा के नल देहलन
मोदी हमारा के लाइन देहलन
बिजली देहलन
कोटा देहलन
राशन देहलन
पेंशन देहलन*
मोदी गैस देहलन
सुरक्षा देहलन
त उनका वोट ना देब ता का तहरा के देब?
कल प्रधानमंत्री जी बिहार के चुनावी दौरे पर थे।सबसे पहले छपरा में १० बजे सुबह विशाल रैली हुई। उसी भाषण के क्रम में मोदी जी ने कहा कि दो तीन दिन पहले एक वीडियो देखा।एक व्यक्ति एक वृद्ध महिला से कह रहा था कि मोदी के काहे खातिर वोट देबू?का करले बाड़न? महिला ने एक सांस में कहना शुरू किया। मोदी हमारा के नल देहलन। मोदी हमारा के लाइन देहलन। बिजली देहलन। कोटा देहलन। राशन देहलन। पेंशन देहलन।मोदी गैस देहलन। सुरक्षा देहलन।त उनका वोट ना देब ता का तहरा के देब? मोदी जी ने ख़ुद इस प्रसंग को सुनाया और कहा ये आपकी ताकत है।
मोदी जी ने कहा कि मां आपका बेटा दिल्ली में है। आप छठ व्रत करें। कोई दिक्कत नहीं होगी। उन्होंने तो पहले से ही सभी जरूरत मंदों को छठ तक मुफ्त राशन देने की व्यवस्था कर दी है।
छपरा की सभा में जबर्ददत भीड़ थी।मोदी जी ने कहा कि प्रातः १० से पहले ही इतनी बड़ी रैली होना ही यह स्पष्ट कर रहा है कि बिहार में नीतीश जी के नेतृत्व में एन डी ए की सरकार बनने जा रही है। उन्होंने कहा कि जिस तरह यू पी में पिछली बार दो युवराजों की सरकार नहीं बनी उसी प्रकार बिहार में भी दो युवराजों की सरकार नहीं बनेगी। उनका इशारा यू पी में राहुल और अखिलेश और बिहार में राहुल और तेजस्वी की ओर था।प्रधानमंत्री जी ने उपस्थित युवाओं को कहा कि जब आप बच्चे रहे होंगे तो आपकी मां आपको शाम में घर से बाहर नहीं जाने देती थी,कहती थी कि लकडसुंघा है ले के चला जायेगा।जंगल राज में अपहरण की घटनाओं का उल्लेख मोदी जी कर रहे थे।उन्होंने जंगलराज को बिहार से दूर ही रखने को कहा। विपक्ष पर तीखा वार किया। देश की प्रगति इन्हें पसंद नहीं है। ये चीन और पाकिस्तान के समर्थक हैं। देश की स्थिरता विकास से कुछ लोग चिढ़े रहते हैं। कश्मीर में इतना अच्छा काम हुआ ३७० हटा किन्तु कुछ पार्टियों को ये सब नापसंद है। मोदी जी ने कहा कि बिहार में डबल इंजन की सरकार है इसीलिए बहुत विकास हुआ। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे बिहार में पुनः एन डी ऐ की सरकार लाएं।
प्रधानमंत्री जी ने कहा कि रघुवंश बाबू जैसे कर्मयोगी को राजद सम्मान नहीं दे सका तो फिर युवा वर्ग को क्या देगा?
प्रथम चरण में अच्छा खासा वोट पड़ा।कोरोना का कोई असर पोलिंग पर नहीं हुआ। बिहार की राजनीतिक जीवंतता इससे परिलक्षित होती है।
पूरी रैली में मोदी मोदी का नारा लगता रहा। विहार विधान सभा के चुनाव में भी मोदी ही केन्द्र विन्दु हैं एन डी ए के। इसीलिए तो उस वृद्ध महिला ने वीडियो में कहा कि मोदी के वोट देब।
भारत माता की जय
जय हिंद जय भारत
वंदेमातरम्
सनातन धर्म की जय
•••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••••