bhandari lokesh 116 posts Sort by: Latest Likes Views List Grid bhandari lokesh 23 Apr 2024 · 1 min read नर्स और अध्यापक दो जिस्म नहीं, एक चाहत थे वो इक दूजे की आदत थे ना लैला मजनू, हीर रांझा वो नर्स और अध्यापक थे एक कलम से लिखता नाम उसी का एक... Hindi · कविता 99 Share bhandari lokesh 19 Mar 2024 · 1 min read माँ तुझे फिर से माँ तुझे फिर से, मिलना चाहता हूँ फिर से इक बार तेरे साथ, जीना चाहता हूँ माँ तुझे फिर से... वो 'प' से पापा सिखाना मुझको वो पकड़ अंगुली चलाना... Hindi · कविता 1 58 Share bhandari lokesh 1 Nov 2023 · 1 min read राह हमारे विद्यालय की जहाँ हरियाली हो सड़क किनारे जहाँ मन में कान्हा बसते हों जहाँ दिल जपता हो राधे राधे जहाँ बादल रंग बरसते हों ये राह हमारे विद्यालय की दिल खुशियों से... Hindi · ग़ज़ल 1 170 Share bhandari lokesh 29 Aug 2023 · 1 min read रक्षा बंधन मुस्कुराहट भाई की, और प्यार बेशुमार हो दिल से दुआ यही है हर दिन, रक्षाबंधन त्योहार हो दूर दराज से सारे भाई, हों घर की चौखट पर और लुटा दें... Hindi · कविता 3 359 Share bhandari lokesh 12 Aug 2023 · 1 min read वो लड़का पापा के बाद, एक वो लड़का है जो मुझे पसंद आता है उसके पास भी वही प्यार, सुकून और खयाल मिल जाता है उसकी बातें मीठी सीं बच्चों सी प्यारी... Hindi · कविता · ग़ज़ल · ग़ज़ल/गीतिका 3 521 Share bhandari lokesh 18 Jul 2023 · 1 min read मैं तेरा कृष्णा हो जाऊं जी चाहता है, मैं तुझमें खो जाऊं भुला कर खुद को, तेरा हो जाऊं मेरी खुशियों में, तुम मुस्कुराओ और गमों में आँसू, अपनी आँख से बहाऊं तू रब है... Hindi · ग़ज़ल 3 3 273 Share bhandari lokesh 20 Apr 2023 · 1 min read जिंदगी~एक़ कहानी जिंदगी को जीना हमें कहाँ आता है कहीं ना कहीं, किसी ना किसी मोड़ पर दिल गलती कर जाता है यहाँ हर कोई मोहब्बत गुनगुनाता है हर शख्स, नगमे सुनाता... Hindi 2 249 Share bhandari lokesh 7 Apr 2023 · 1 min read जन्मदिन तुम्हारा! मुबारक हो तुमको, जन्मदिन तुम्हारा हो खुशियों में डूबा, हर दिन तुम्हारा हंसना तुम्हारा हो खिलता कमल हो चेहरा कि जैसे, शबनम तुम्हारा सफलता तुम्हारी गली में ठहर जा हों... Hindi 3 397 Share bhandari lokesh 5 Apr 2023 · 1 min read जिंदगी, क्या है? जिंदगी, क्या है? समय का गुजरना मिलकर बिछड़ना कुछ यादों में खोना फिर रातों में रोना रोते रोते जब रातें गुजरने लगें जब मोहब्बत का मतलब, हम समझने लगे फिर... Quote Writer 2 896 Share bhandari lokesh 7 Jan 2023 · 1 min read 𝖎 𝖑𝖔𝖛𝖊 𝖚✍️ वो कहने वाली थीं,𝖑𝖔𝖛𝖊 𝖚 मैं अब तक ना, ये समझा क्यूँ वो जान मानती रही हमेशा था मैं पगला, अंजाना क्यूँ 𝖇𝖚𝖙,आज समय ने समझाया चल अब मैं तुझसे... Hindi · कविता · ग़ज़ल 2 227 Share bhandari lokesh 30 Nov 2022 · 1 min read वो कितनी मोहब्बत करती है वो कितनी मोहब्बत करती है ये बात समझ यूँ आई अब वो जान लुटाती है मुझ पर फिर कैसे हरजाई अब सुबह सवेरे सपनों में वो मेरा दीदार करे मैं... Hindi 4 137 Share bhandari lokesh 30 Nov 2022 · 1 min read प्रेम ~ संवाद मैं ~ hello, कौन? वो ~ मुझे ना पता मैं ~ कैसे हो? वो ~ मुझे ना पता मैं ~ याद आ रही हैं? वो ~मुझे ना पता मैं ~... Hindi 2 134 Share bhandari lokesh 14 Nov 2022 · 1 min read तू नहीं तो कौन? कौन होगा जो मुझे बात बात पे हंसाएगा कौन होगा जो मुझे हर पल सताएगा कौन होगा, जिससे नाराज रहूंगी मैं कौन होगा जो मुझे, फिर से मनाएगा तू नहीं... Hindi · ग़ज़ल 3 1 285 Share bhandari lokesh 15 Oct 2022 · 1 min read एक शायरी ऐसी भी 'मैंने कहा नाराज है मुझसे वो बोली कि प्यार है तुझसे मैंने कहा खामोश बहुत हो वो बोली इज़हार है तुझसे ' Hindi 4 1 160 Share bhandari lokesh 12 Oct 2022 · 1 min read बहाना क्यूँ बनाते हो (जवाब -1) जो कहना है कहो खुलके बहाना क्यूँ बनाते हो हसीनों की इन गलियों में तुम भी अपना सर झुकाते हो जवाब:- इंतजार नहीं उसका लेकिन यकीन है वो आयेगी हमसे... Hindi · ग़ज़ल 5 263 Share bhandari lokesh 12 Oct 2022 · 1 min read बहाना क्यूँ बनाते हो (सवाल -3) जो कहना है कहो खुलके बहाना क्यूँ बनाते हो जब प्यार है तो डरना कैसा अपना हक जताने में, क्यूँ इतना घबराते हो बताओ ना! क्या अब भी है इंतजार... Hindi · ग़ज़ल 3 278 Share bhandari lokesh 12 Oct 2022 · 1 min read बहाना क्यूँ बनाते हो (सवाल -2 ) जो कहना है कहो खुलके बहाना क्यूँ बनाते हो इन भूली बिसरी गलियों में तुम भी अपना सर झुकाते हो बताओ ना! क्या अब भी सर्द हवाएं तुमको पैगाम उन्हीं... Hindi · ग़ज़ल 3 268 Share bhandari lokesh 12 Oct 2022 · 1 min read बहाना क्यूँ बनाते हो ( सवाल-1 ) जो कहना है कहो खुलके बहाना क्यूँ बनाते हो इन भूली बिसरी गलियों में तुम भी अपना सर झुकाते हो माना कि बादशाह हो तुम अपनी जिंदगी के दरमियान फिर... Hindi · ग़ज़ल 2 272 Share bhandari lokesh 22 Sep 2022 · 1 min read अनसुनी~प्रेम कहानी चलो सुनायें आज सभी को एक अनसुनी प्रेम कहानी शामिल जिसमें ना कोई लैला ना रांझे की कोई दीवानी ये प्रेम कहानी दो बहनों की अलग जिस्म पर जान वहीं... Hindi 4 2 223 Share bhandari lokesh 20 Aug 2022 · 1 min read स्टेथस्कोप वाली दुल्हन चलो तुम्हें मिलवाता हूँ स्टेथस्कोप वाली दुल्हन से, जो चाहती अपने कान्हा को तन मन दिल और धड़कन से ना पसंद उसे, मेकअप पार्लर चेहरे पर भाव सरलता का जब... Hindi 2 249 Share bhandari lokesh 30 Jul 2022 · 1 min read अगर तुम सावन हो अगर तुम सावन हो तो रिमझिम गिरती बारिश, मैं अगर तुम बरसात हो तो उन बूंदों की साजिश, मैं अगर तुम शीत ऋतु जैसी तो सर्दी की ठंडक, मैं गर... Hindi · ग़ज़ल 3 1 271 Share bhandari lokesh 6 Jul 2022 · 1 min read तेरा मेरा रिश्ता मुबारक हो तुमको, मोहब्बत का किस्सा बनाया था तूने, मुझे दिल का हिस्सा वो गुजरा जमाना, महज इक फ़साना मगर अब ये दर्द-ए-दिल है आहिस्ता जो मेरा नाम आया, था... Hindi · ग़ज़ल 6 214 Share bhandari lokesh 4 Jul 2022 · 1 min read जोकर vs कठपुतली ~03 वो कठपुतली थी जोकर की मैं जोकर था, इक सर्कश का वो दूर हुई तो पता चला मैं तीर अधूरे तरकश का अब भी याद हमें सब कुछ जब नज़र... Hindi · ग़ज़ल 2 472 Share bhandari lokesh 2 Jul 2022 · 1 min read जोकर vs कठपुतली ~02 वो कठपुतली थी जोकर की मैं जोकर था, इक सर्कश का अब कैसे बयां करूँ यारा मैं तड़पा उसको पल पल था वो दिन याद अभी हमको जब मिली थी... Hindi · ग़ज़ल 6 346 Share bhandari lokesh 2 Jul 2022 · 1 min read जोकर vs कठपुतली वो कठपुतली थी जोकर की मैं जोकर था इक सर्कश का वो दूर हुई तो पता चला मैं तीर अधूरे तरकश का क्या दिन थे जब वो राहों में इंतजार... Hindi · ग़ज़ल 5 1 372 Share bhandari lokesh 18 Jun 2022 · 1 min read बस तेरे लिए है फूलों में खुशबू, तारों में रंगत बस तेरे लिए है सूरज में किरनें, और वीरान पनघट बस तेरे लिए है जो तू है, फिजायें भी रंगीन लगतीं जो ना हो... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 3 1 262 Share bhandari lokesh 23 Feb 2022 · 1 min read पता जो बता दो तुम्हारा पता जो बता दो तुम्हारा मैं दौड़ा चला आऊंगा तुमको गले से लगाकर तेरी साँसों में बस जाऊँगा पता जो बता दो तुम्हारा... ना डरने की कोई जरूरत इजाजत तुम्हारी... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 1 512 Share bhandari lokesh 21 Jan 2022 · 1 min read एक तू मेरी खुशी एक तू मेरी खुशी, बाकी सब वीरान है साथ तेरे इस जहाँ का, ज़िक्र भी आसान है प्यार के किस्सों में तेरा, नाम ही सुनता रहा तुम मिलोगी फिर किसी... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 1 330 Share bhandari lokesh 19 Jan 2022 · 1 min read रूपोश ज़ब प्यार तेरा था ठुकराया तो कोस रही हर साँस मुझे जब दिल को अपने समझाया तो रूपोश मिली पहचान मुझे क्या गुनाह किया था उसने जो मुझको खुद से... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 1 629 Share bhandari lokesh 11 Jan 2022 · 1 min read चलो कुछ दूर चलते हैं चलो कुछ दूर चलते हैं जहाँ कुछ शोर तलब ना हो एक तुम हो एक मैं हूँ हम में कोई अलग ना हो तुम बाहें फैलाकर मेरा राहों में इंतजार... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 2 542 Share bhandari lokesh 7 Jan 2022 · 1 min read एक बस तेरी तरह चिलमिलाती धूप है तू, सिकसिकाती शाम है एक बस तेरी तरह, अब मुझे आराम है बड़ी तड़प थी दिल में मेरे, एक तुम्हारे वास्ते बिन तुम्हारे थी तन्हाई, हर तरफ... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 1 338 Share bhandari lokesh 21 Oct 2021 · 1 min read दिलबर वो मौत बड़ी सुहानी होगी जो दिलबर के प्यार में आनी होगी रुख़सत होना पड़ेगा उनसे पहले उनके स्वागत की रस्म वहां भी निभानी होगी ये किस्सा फिर से दोहराया... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 252 Share bhandari lokesh 21 Jun 2021 · 1 min read पागल लड़की~7 वो पागल लड़की कहती है ज़ाना मैं एक काम करुँ तुम सब कुछ मेरे नाम करो मैं सब कुछ तेरे नाम करुँ तुम हँस लो मेरी खुशियों में मैं गमों... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 385 Share bhandari lokesh 15 Jun 2021 · 1 min read वो इश्क़ क्या ? वो इश्क़ क्या, जिस इश्क़ की सजा नहीं हुई वो जिंदगी रंगीन नहीं, जो तबाह नहीं हुई वो ख़्वाब क्या, जिन ख़्वाबों में शामिल नहीं हो तुम अब बचा नहीं... “बरसात” – काव्य प्रतियोगिता · ग़ज़ल/गीतिका 5 6 568 Share bhandari lokesh 20 May 2021 · 1 min read मुबारक हो - बारिश मुबारक हो - बारिश यूँ तेरा बरसना है मेरे सनम को, थोड़ा संवरना वो आती ही होगी, तेरी पनाह में सिखा देना उसको, मोहब्बत गुनाह है कहना ये लड़का पागल... “बरसात” – काव्य प्रतियोगिता · ग़ज़ल/गीतिका 3 4 442 Share bhandari lokesh 20 May 2021 · 1 min read फिर से तेरी याद ये तो बस शुरुआत थी बेमौसम बरसात की पता नहीं क्या जुल्म करेगी फिर से तेरी याद भी थोड़ा सा तड़पायेगी और पागल सा कर जायेगी फिर से इक बार... “बरसात” – काव्य प्रतियोगिता · ग़ज़ल/गीतिका 2 2 336 Share bhandari lokesh 17 Apr 2021 · 1 min read ख़त~गणित के नाम का एक दिन हमको हुआ, इश्क़ का आभास भी ना रहा कोई यहाँ, ना गणित ही पास थी छोड़ दी पहचान हमने,इक तुम्हारे वास्ते थाम तेरा हाथ हम भी, चले तुम्हारे... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 4 414 Share bhandari lokesh 17 Apr 2021 · 1 min read मोहब्बत क्या है? मोहब्बत क्या है,वो समझाने लगे हैं गले मिलकर जो रोते थे, वो अब मुस्कुराने लगे हैं मेरी हर निशानी उसे जान से प्यारी थी लैला मजनू के जैसी, इक कहानी... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 483 Share bhandari lokesh 17 Apr 2021 · 1 min read आखिरी निशान कुछ निशानी मिली थी मुझसे, जो तुझसे छूकर लौटी थी वो ख़बर सुनाने को तेरी, मेरे पास अभी तक बैठी थी है हाल बुरा उसका माना, ना तुम बिन इक... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 522 Share bhandari lokesh 14 Apr 2021 · 1 min read बरसात जब बात चली मोहब्बत की तो तेरी याद चली आई बादल छाये हर तरफ गगन में और रिमझिम बरसात चली आई यूँ तो बारिश बेशुमार हुई और साथ में एक... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 1 318 Share bhandari lokesh 8 Apr 2021 · 1 min read सिर्फ तुम्हीं से प्यार किया है जब छोटी छोटी बातों में हम हंसते थे हम रोते थे तब से तुमसे प्यार किया है जब छुप छुप आधी रातों में हम छत पे तारे गिनते थे तब... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 1 375 Share bhandari lokesh 6 Apr 2021 · 1 min read पागल लड़की~6 एक पागल सी लड़की थी जो पागल की दीवानी थी कर कुर्बान हर सांस उसे अब खुद से ही बेगानी थी ना हीर रही ना लैला वो ना सोनी की... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 1 446 Share bhandari lokesh 4 Apr 2021 · 1 min read बेजुबाँ परिंदा तेरे बिन मैं रहा ना ज़िन्दा आज तक, ओ सनम तेरे बिन बेजुबाँ परिंदा मैं रहा, बेरहम तू ही थी वजह मेरे जीने की हर घड़ी, हर दफ़ा जाते जाते... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 3 2 773 Share bhandari lokesh 19 Mar 2021 · 1 min read पागल लड़की~5 वो पागल लड़की कहती है मैं उससे प्यार नहीं करता अब समझाऊं तो क्या उसको कुछ कहने से भी दिल डरता मैं उससे प्यार नहीं करता है हर पल दिल... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 1 1 550 Share bhandari lokesh 3 Mar 2021 · 1 min read मैं कहाँ था ? तेरी दुनिया में नहीं रहता था मैं फिर भी, तुझमें कहीं रहता था तेरी जुल्फों में चाँद सितारे थे मैं भी बादल सा वहीं रहता था ये जो वीरान सी... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 1 529 Share bhandari lokesh 24 Feb 2021 · 1 min read कौन हो तुम? जो जिंदगी भर रहेगी, वो कमी हो तुम मेरे लिए मुझसे ज्यादा, लाज़मी हो तुम यूँ तो कटते हैं दिन रात तेरे बगैर, मगर अधूरे ख़्वाबों में आज भी हो... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 3 2 783 Share bhandari lokesh 11 Feb 2021 · 1 min read वो~अब बदल गई होगी उसे सामने बिठाकर मैं, कुछ सपने सजाता रहता था वो भी खिलखिलाती और मैं भी मुस्कुराता रहता था मगर ये फ़साना महज़ गुजरा ज़माना था अब वो थोड़ा संभल गई... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 3 4 336 Share bhandari lokesh 19 Jan 2021 · 1 min read क्या मेरा गुनाह था ? राहों में बैठे हम पलकें बिछाये मगर लौट कर तुम अब तक ना आये बस इतना बता दो क्या मेरा गुनाह था जो आँखों से हमने यूँ झरने बहाए बड़ी... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 552 Share bhandari lokesh 10 Jan 2021 · 1 min read नाम मेरे दोस्तों का लिख दिया दिल पर किसी ने नाम मेरे दोस्तों का हर तरफ खुशियों की बारिश थी अहसास मेरे दोस्तों का लिख दिया... सुना था महफिल में मोहब्बत नज़र झुकाये खड़ी... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 2 1 430 Share bhandari lokesh 11 Dec 2020 · 1 min read आज रात वो याद रही थी ️ कल तलक़ जो बात नहीं थी आज रात वो याद रही थी आहट में हर सन्नाटे की उसकी ही आवाज़ रही थी यूँ तो मैं था तन्हा तन्हा तड़प रहा... Hindi · ग़ज़ल/गीतिका 3 1 517 Share Page 1 Next