рдЭреВрдареЗ рд╣реИрдВ рд╕рдм рдХрд╣рдХрд╣реЗ,
рдорд╛рдВ
рдЬрд┐рддреЗрдиреНрджреНрд░ рдЧрд╣рд▓реЛрдд рдзреБрдореНрдмреЬрд┐рдпрд╛
рджреЛрдиреЛрдВ рдХреА рд╕рд╛рджрдЧреА рджреЗрдЦ рдХрд░ рдРрд╕рд╛ рдирдЬрд╝рд░ рдЖрддрд╛ рд╣реИ рдЬреИрд╕реЗ,
рдбреЙ. рд╢рд╢рд╛рдВрдХ рд╢рд░реНрдорд╛ "рд░рдИрд╕"
Vin88 l├а nh├а c├бi c├б c╞░с╗гc h├аng ─Сс║зu Viс╗Зt Nam, cung cс║еp ─Сa dс║бng
рд╣рд░рд┐рдпрд╛рд▓реА рддреАрдЬ....
рдорд╛рдВ рд╡рд╛рдгреА рдХреЗ рд╡рд░рдж рдкреБрддреНрд░ рд╣реЛ рднрд╛рд░рдд рдХрд╛ рдЙрддреНрдХрд░реНрд╖ рд▓рд┐рдЦреЛред
Prabhu Nath Chaturvedi "рдХрд╢реНрдпрдк"
рдмреАрдорд╛рд░ рдШрд░/ (рдирд╡рдЧреАрдд)
рдИрд╢реНрд╡рд░ рджрдпрд╛рд▓ рдЧреЛрд╕реНрд╡рд╛рдореА
4234.ЁЯТР *рдкреВрд░реНрдгрд┐рдХрд╛* ЁЯТР
рдЗрдВрд╕рд╛рди рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдЬрдорд╛рдиреЗ рд╕реЗ рднрд▓реЗ рдЭреВрда рдХрд╣реЗ
рдКрд░реНрдЬрд╛ рдХрд╛ рд╕рд╛рд░реНрдердХ рдЙрдкрдпреЛрдЧ рдХреИрд╕реЗ рдХрд░реЗрдВред рд░рд╡рд┐рдХреЗрд╢ рдЭрд╛
рдлрд┐рд░ рдЖрдУ рдХреА рддреБрдореНрд╣реЗ рдкреБрдХрд╛рд░рддрд╛ рд╣реВрдВ рдореИрдВ
рдард╛рдХреБрд░ рдкреНрд░рддрд╛рдкрд╕рд┐рдВрд╣ "рд░рд╛рдгрд╛рдЬреА "
*рдзрд░реНрдордкреНрд░рд╛рдг рд╢реНрд░реА рдХрд┐рд╢реЛрд░реА рд▓рд╛рд▓ рдЪреЙрдВрджреАрд╡рд╛рд▓реЗ : рд╢рдд-рд╢рдд рдирдорди*
рдЦреБрд╢рд┐рдпреЛрдВ рдХреА рдЖрдБрд╕реВ рд╡рд╛рд▓реА рд╕реМрдЧрд╛рдд
рдкреНрдпрд╛рд░ рдФрд░ рдкрд░рд╡рд╛рд╣ рдХрд░рдиреЗ рд╡рд╛рд▓реА рдмреАрдмреА рдорд┐рд▓ рдЬрд╛рддреА рд╣реИ рддрдм рдЬрд┐рдВрджрдЧреА рд╕реНрд╡рд░реНрдЧ рд╕
рдЕрдирдореЛрд▓ рдореЛрддреА
krishna waghmare , рдХрд╡рд┐,рд▓реЗрдЦрдХ,рдкреЗрдВрдЯрд░
рдХреНрдпрд╛ рд╡рд╛рдпрджреЗ рдХреНрдпрд╛ рдЗрд░рд╛рджреЗ ,
рдУрдирд┐рдХрд╛ рд╕реЗрддрд┐рдпрд╛ 'рдЕрдиреБ '
рддреБрдо рдкрд╛рд╕ рдЖрдП
ЁЯеЧрдлреАрдХрд╛ ЁЯТж рддреНрдпреЛрд╣рд╛рд░ ЁЯТе (рдирд╛рдЯреНрдп рд░реВрдкрд╛рдВрддрд░рдг)
рдкрд╛рдгреНрдбреЗрдп рдЪрд┐рджрд╛рдирдиреНрдж "рдЪрд┐рджреНрд░реВрдк"
рдореЗрд░рд╛ рднрд╛рд░рдд рджреЗрд╢
рдпреЗ рдЗрдВрд╕рд╛рдиреА рдлрд╝рд┐рддрд░рдд рд╣реИ рдЬрдирд╛рдм !
рдкреВрд░реНрд╡рд╛рд░реНрде
ABC8 ─С├г trс╗Я th├аnh c├бi t├кn quen thuс╗Щc trong giс╗Ыi c├б c╞░с╗гc trс╗▒c
рднрдЬрди -рдорд╛рдд рднрд╡рд╛рдиреА- рд░рдЪрдирд╛рдХрд╛рд░ -рдЕрд░рд╡рд┐рдВрдж рднрд╛рд░рджреНрд╡рд╛рдЬ
рдЕрд░рд╡рд┐рдВрдж рднрд╛рд░рджреНрд╡рд╛рдЬ
*рд╡рд╣ рдмрд┐рдЯрд┐рдпрд╛ рдереА*
рджреЗрдЦ рддреЛ рдЛрддреБрд░рд╛рдЬ
рд╣рд┐рдорд╛рдВрд╢реБ рдмрдбреЛрдиреА (рджрдпрд╛рдирд┐рдзрд┐)
тАФ рдпреЗ рдиреЗрддрд╛ рд╣рд╛рде рдХреНрдпреВрдВ рдЬреЛреЬрддреЗ рд╣реИрдВ ??тАУ
рдЧрд╛рдпрдХ - рд▓реЗрдЦрдХ рдЕрдЬреАрдд рдХреБрдорд╛рд░ рддрд▓рд╡рд╛рд░
рдпреЗ рдирд╛рдореБрдордХрд┐рди рд╣реИ рдХрд┐...
рддрдЬреБрд░реНрдмреЗ рд╕реЗ рддрдЬреБрд░реНрдмрд╛ рдорд┐рд▓рд╛,
*"рдЧреМрддрдо рдмреБрджреНрдз"*