“कोरोना” – साहित्यपीडिया काव्य संग्रह अब प्रीऑर्डर के लिए उपलब्ध
हमने कोरोना विषय पर एक काव्य प्रतियोगिता करवाई थी जिसमें से चुनी हुई रचनाओं का काव्य संग्रह प्रकाशित किया जा रहा है।
"कोरोना" काव्य प्रतियोगिता की जानकारी इस लिंक पर दी गयी है- “कोरोना” काव्य प्रतियोगिता
संग्रह के लिए चुनी गई रचनाओं की सूची इस लिंक पर दी गयी है- विजेता सूची- साहित्यपीडिया काव्य प्रतियोगिता (विषय- कोरोना)
15 फरवरी 2021 तक यह संग्रह डिस्काउंटेड मूल्य एवं फ्री शिपिंग पर उपलब्ध होगा। सम्मान पत्र पाने वाले जो भी रचनाकार इसे नीचे दी गयी प्रक्रिया के अनुसार मंगवाएंगे उन्हें उनका प्रशस्ति पत्र पुस्तक के साथ कूरियर/डाक द्वारा भेज दिया जायेगा। पुस्तक की प्रतियाँ 20 फरवरी 2021 के बाद भेजनी शुरू की जाएँगी।
संग्रह मंगवाने का लिंक नीचे दिया गया है। संग्रह आर्डर करते समय दो आवश्यक जानकारी बहुत ध्यान से भरें-
- आपका ईमेल आईडी
- प्रतियोगिता में आपकी रचना का लिंक
अपना वही ईमेल आईडी हमें दें जो आपने अपने साहित्यपीडिया अकाउंट में लिखा हुआ है। आपके दिए गए ईमेल आईडी एवं रचना के लिंक के आधार पर ही हम यह जान पाएंगे कि आपने प्रतियोगिता में कौन सा स्थान प्राप्त किया है और उसी के अनुसार हम आपको आपका सर्टिफिकेट भेजेंगे। इसीलिए आर्डर करते समय यह जानकारी बहुत ध्यान से भरें। अगर आप यह जानकारी गलत भरते हैं तो आपको प्रशस्ति पत्र नहीं भेजा जा सकेगा। एक रचनाकार को सिर्फ एक ही प्रशस्ति पत्र भेजा जाएगा।
साहित्यपीडिया अकाउंट में दी गयी आपकी ईमेल आईडी देखने के लिए साहित्यपीडिया में लॉगिन करके ऊपर दायीं ओर दिए गए अपने प्रोफाइल फोटो फिर क्लिक करें और फिर ईमेल सेटिंग्स में जाएँ।
प्रतियोगिता में सम्मलित अपनी रचना का लिंक प्राप्त करने के लिए अपनी रचना के पेज पर जाएँ और नीचे "Share" बटन पर क्लिक करें। लिंक कॉपी करने का ऑप्शन वहाँ आ जायेगा।
इस संग्रह का मूल्य ₹495 तय किया गया है लेकिन प्रीऑर्डर के दौरान संग्रह मंगवाने पर कुल मूल्य पर ₹100 की छूट रहेगी और साथ ही ₹75 मूल्य की शिपिंग भी फ्री रहेगी। यानी इस संग्रह की एक प्रति शिपिंग के साथ ₹395 में उपलब्ध होगी। आप संग्रह की कितनी भी प्रतियाँ आर्डर कर सकते हैं।
इस बटन पर क्लिक करके संग्रह आर्डर करें- Order Now
अगर आप किसी कारणवश ऊपर दिए गए बटन द्वारा आर्डर नहीं कर पा रहे हैं तो आप यह संग्रह हमारे साहित्यपीडिया स्टोर के व्हाट्सएप नंबर पर संपर्क करके भी ऑर्डर कर सकते हैं।
साहित्यपीडिया स्टोर (व्हाट्सएप्प)- 8383914280
इस नंबर पर (व्हाट्सएप्प पर) निम्लिखित जानकारी भेजें-
-
- पुस्तक का नाम
- पुस्तक की कितनी प्रतियाँ मंगवानी हैं उसकी संख्या
- पुस्तके भेजने का पता
- प्रतियोगिता में आपकी रचना का लिंक
- आपका ईमेल आईडी
- प्रतियोगिता में आपकी रचना का लिंक
फिर साहित्यपीडिया स्टोर की टीम द्वारा बताई गयी राशि का उनके द्वारा दिए गए बैंक अकाउंट में भुगतान करें।
कृपया ध्यान रखें कि यह नंबर साहित्यपीडिया स्टोर का है और इस नंबर पर सिर्फ संग्रह की प्रति ऑर्डर करने के लिए ही संपर्क करें। साहित्यपीडिया हिंदी संबंधित या इस प्रतियोगिता से संबंधित कोई भी जानकारी आपको इस नंबर पर नहीं मिल पाएगी। उसके लिए आपको कांटेक्ट पेज में दिए गए हमारी ईमेल आईडी पर ईमेल भेजना होगा।