ЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБ
ЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБЁЯНБ
рджрд┐рдирд╛рдВрдХ,,,20/07/2024,,,
рдмрд╣реНрд░,,,,221 – 2122 – 221 – 2122,,,
ЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХКЁЯХК
ЁЯМ╖рдЧреЫрд▓ ЁЯМ╖
1,,,
рдЖрдВрдЧрди рдХреЗ рдмреАрдЪ рддреБрдо рднреА , рджреАрд╡рд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !
рдирд╛реЫреБрдХ рд╣реИ рджрд┐рд▓ рд╕рднреА рдХреЗ,рдмреАрдорд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
2,,,
рд╣рд╛рдереЛрдВ рдореЗрдВ рд╣рд╛рде рд░рдХреНрдЦреЛ, рдХреБрдЫ рдпрд╛рд░ рд╣рдо рд╕реЗ рдмреЛрд▓реЛ !
рдлрд┐рд░ рдЫреЛреЬ рдХреЗ рди рдЬрд╛рдирд╛,рд░рдлреНрддрд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
3,,,,
рдорд╣рдВрдЧрд╛ рдкреЬреЗ рдпреЗ рд╕рд╛рд╡рди, рдХреБрдЫ рддреЛ рдЦрд░реАрдж рд▓рд╛рдУ !
рдЧрд░ рдЬреЗрдм рд╣реЛ рдпреЗ рдЦрд╛рд▓реА ,рддреНрдпреЛрд╣рд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
4,,,
рдорд┐рд▓рддрд╛ рдирд╣реАрдВ рдЬрд╣рд╛рдБ рдореЗрдВ , рдЖрдмрд╛рдж рд╣рд░ рд╕рд┐рдкрд╛рд╣реА !
рдкрд╣рдиреА рд╣реИ рдЙрд╕ рдиреЗ рдЯреЛрдкреА , рджрд╕реНрддрд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
5,,,,
рд╣рдБрд╕рддреА рд░рд╣реЛ рд╣рдореЗрд╢рд╛ , рдЪреЗрд╣рд░реЗ рдкреЗ рдиреВрд░ рдЖрдпреЗ !
рд╕реВрд░рдд рдпреЗ рдЦреБрдж рд╕реЗ рдЕрдкрдиреА ,рдЦреВрдВрдЦрд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
6,,,
рдЬрд┐рд╕рдХрд╛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рд▓реЗрдирд╛ ,рдЙрд╕рдХреЛ реЫрд░рд╛ рд╕рд╛ рджреЗ рджреЛ !
рд╣реШ рдЬреЛ рдирд╣реАрдВ рд╣реИ рдЙрдирдХрд╛ ,рд╣реШрджрд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
7,,
рд╕рд╛рд░рд╛ рдЬрд╣рд╛рди рдШреВрдорд╛, рдЕрдкрдирд╛ рд╡рддрди рд╣реИ рдЕрдЪреНрдЫрд╛ !
рдЬреЛ рдкреНрдпрд╛рд░ рдмрд╕ рдпрд╣рд╛рдБ рдкрд░ , рдмреЗрдХрд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
8,,,
рд╣реЛрддреА рдЕреЫрд╛рди рджреЗрдЦреЛ, рдореИрдВ рднреА рдирдорд╛реЫ рдкреЭ рд▓реВрдВ !
рдЖрддреА рд╣реБрдБ рдлрд┐рд░ рдореИрдВ рд╡рд╛рдкрд╕,рддрдХрд░рд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
9,,,
рдореАрдирд╛рд░ рдорд╕реНрдЬрд┐рджреЛрдВ рдХреА реЫреАрдирдд рд░рд╣реА рд╣рдореЗрд╢рд╛ !
рдШрд░ рдореЗрдВ рдХрд╣реАрдВ рднреА рдЕрдкрдиреЗ , рдореАрдирд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
10,,,
рд╕рд╛рджрд╛ рд╕реА реЫрд┐рдиреНрджрдЧреА рдпреЗ , рдЬреАрдирд╛ рд╕реБрдХреВрди рдХрд╛ рд╣реИ !
рдШрд░ ‘рдиреАрд▓’ рддреБрдо рднреА рдЕрдкрдирд╛ ,рдмрд╛реЫрд╛рд░ рдордд рдмрдирд╛рдУ !!
тЬНрдиреАрд▓ рд░реВрд╣рд╛рдиреА ,,,20/07/22,,,ЁЯМ╖,
( рдиреАрд▓реЛреЮрд░ рдЦрд╛рди )