मेरी जान
मेरी जान
जो भी तुम मेरे लिए करती हो उसके लिए मै तुम्हे धन्यवाद नहीं कर पाता हूँ जबकि मुझे तुम्हे धन्यवाद बोलना चाहिए। आज इस पत्र के माध्यम से निचे लिखे हुए चीजों के लिए तुम्हारा धन्यवाद करता हूँ।
१. रोजाना मेरे ऑफिस के लिए मुझे तैयार करना। जैसे की मेरे कपड़ो का ख्याल रखना यहाँ तक की मुझे जूता जुराब तक पहनाना जैसे कोई बच्चे को तैयार करता है और फिर भी मै ही बोलता रहता हूँ की जल्दी करो ऑफिस के लिए देर हो रही है।
२. मेरे शरीर का ख्याल वैसे ही रखती हो जैसे तुम अपने शरीर का रखती हो ये सब इतना आसान नहीं है लेकिन तुम ये करती हो। मेरे लिए मेरी डॉक्टर भी बन जाती हो।
३. मेरे पसंद की चीजे मुझे खिलाते हुए मुझसे ज्यादा ख़ुशी तुम्हे होती है।
४. परिवार के सभी सदस्यों का ख्याल रखती हो जिससे मुझे थोड़ी सी भी चिंता नहीं होती और मै अपनी ही चीजों में लगा रहता हूँ।
५. मेरे पढाई का ख्याल रखती हो और मेरे सपने में विश्वास करती हो। मुझमे तुम्हे विश्वास है और तुम मेरी हिम्मत बढाती हो।
६. मेरी हर बात को सुनती हो और तुम्हे इन्तजार होता है की कब मै तुमसे दिल की हर बात तुमसे बताऊ। मेरी दोस्त बन जाती हो।
७. मेरे समय का ख्याल रखती हो मेरे रूटीन को पूरा करने में मदद करती हो।
८. मुझे हमेशा एहसास कराती हो की मै तुम्हारे लिए दुनिया का सबसे ज्यादा ख़ास इंसान हूँ।
९. मेरी जान शिवांगी का ख्याल रखती हो उसके चेहरे पर मुस्कान रखती हो।
१०. कुछ भी ज्यादा उम्मीद नहीं रखती मुझसे , बस मेरे साथ समय बिताना ही तुम्हारे लिए बहुत होता है।
मै भाग्यशाली हूँ की तुम मेरे जीवन में मेरी जीवनसाथी बन कर आयी। मै पूरी कोशिश करूँगा तुम्हारे चेहरे पर मुस्कान रखने की।
तुम्हारा प्यार