न्यूज़
अखिल भारतीय साहित्य परिषद भवानीमंडी ने गुरु पूर्णिमा पर काव्य गोष्ठी का किया आयोजन
भवानीमंडी:- अखिल भारतीय साहित्य परिषद राजस्थान इकाई भवानीमंडी द्वारा गुरु पूर्णिमा के शुभ अवसर पर लालचंद आदर्श विद्या मंदिर में शनिवार को काव्य गोष्ठी आयोजित की ।परिषद के अध्यक्ष डॉ. राजेश पुरोहित ने जानकारी देते हुए बताया कि काव्य गोष्ठी में मुख्य अतिथि प्रकाश चन्द्र सोनी मुख्य जिला शिक्षा अधिकारी झालावाड़
विशिष्ट अतिथि शिक्षाविद गंगास्वरूप द्विवेदी पूर्व उप निदेशक शिक्षा विभाग श्रीमती उमारानी द्विवेदी कमल सुरेका रामस्वरूप शर्मा प्रधानाचार्य लालचंद आदर्श विद्या मंदिर भवानीमंडी हरगोपाल माहेश्वरी विद्यालय संचालक मोहनलाल वर्मा महामंत्री झालावाड़ इकाई रहे। कार्यक्रम की अध्यक्षता सुरेश निगम जी झालावाड़ इकाई अध्यक्ष ने की।
कार्यक्रम का शुभारंभ अतिथियों ने माँ सरस्वती के पूजन अर्चन व दीप प्रज्वलन कर किया।
काव्य गोष्ठी में रचनाकारों ने गुरु पूर्णिमा पर आधारित गीत दोहे आदि छंदबद्ध व छंदमुक्त कविताएँ सुनाई।
इस दौरान काव्य गोष्ठी में काव्य पाठ डॉ. राजेश कुमार शर्मा पुरोहित अरुण कुमार गर्ग हिमांशु चतुर्वेदी राजेन्द्र आचार्य राजन महावीर प्रसाद जैन दर्शन सिंह अमनदीप सिंह आशारानी जैन आशु सुनेल बाल कवयित्री शुभांगी शर्मा आकांशा राठौर श्रद्धा तिलवाडिया डॉ.अनिल गुप्ता निर्मल औदीच्य नवीन श्रीवास्तव सुनील राठौर भेरूलाल नागर नखराला संजय श्रीमाल डॉ. शिव शंकर सोनी भवानीशंकर वर्मा झालावाड़ भीकम सिंह ,आर्मित सिंह अशोक सुमन ने किया।
काव्य गोष्ठी में स्वागत भाषण डॉ. राजेश पुरोहित ने दिया।
सभी उपस्थित रचनाकारों का स्वागत परिषद द्वारा किया गया।
काव्य गोष्ठी का शानदार संचालन कवि अरुण गर्ग ने किया। गिरधर गोपाल शर्मा
किशोर राठौर महेश चौकसे
डॉ विष्णु सेन की गरिमामय उपस्थिति रही।