"" *एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य* "" ( *वसुधैव कुटुंबकम्* )
"" *एक पृथ्वी, एक परिवार, एक भविष्य* "" ( *वसुधैव कुटुंबकम्* ) ********************************** *एक पृथ्वी , एक परिवार* है सभी का यहां एक भविष्य ! आओ बढ़ाएं ये पवित्र भावना.....,...
Hindi