Language: Hindi
66
posts
दोहा
Shriyansh Gupta
विचार
Shriyansh Gupta
भूप
Shriyansh Gupta
गांव
Shriyansh Gupta
अनमोल जीवन
Shriyansh Gupta
काम
Shriyansh Gupta
सावन
Shriyansh Gupta
सुकून की ज़िंदगी
Shriyansh Gupta
सच्चा नाता
Shriyansh Gupta
हिंदी का अपमान
Shriyansh Gupta
दोहा
Shriyansh Gupta
दोस्ती : कल और आज
Shriyansh Gupta
शारदे देना मुझको ज्ञान
Shriyansh Gupta
वीर जवान
Shriyansh Gupta
मोहब्बत
Shriyansh Gupta
वोट ज़रुर देना
Shriyansh Gupta
वैसा न रहा
Shriyansh Gupta
कलाकार
Shriyansh Gupta
जो पास है
Shriyansh Gupta
यादों का बसेरा है
Shriyansh Gupta
होली का त्यौहार
Shriyansh Gupta
आज की नारी
Shriyansh Gupta
रुकना नहीं चाहता कोई
Shriyansh Gupta
तोड़ूंगा भ्रम
Shriyansh Gupta
मेरा भारत देश
Shriyansh Gupta
बात करोगे तो बात बनेगी
Shriyansh Gupta
प्यार
Shriyansh Gupta
मेहरबान
Shriyansh Gupta
भारत मां की पुकार
Shriyansh Gupta
वैसा न रहा
Shriyansh Gupta
देखा है।
Shriyansh Gupta
अकेलापन
Shriyansh Gupta
तैयार नहीं हूं मैं
Shriyansh Gupta
सियासी बातें
Shriyansh Gupta
बहुत सुन लिया
Shriyansh Gupta
मंजूर हो अगर
Shriyansh Gupta
समय देकर तो देखो
Shriyansh Gupta
संघर्ष बिना कुछ नहीं मिलता
Shriyansh Gupta
सर्द चांदनी रात
Shriyansh Gupta
बेटियां
Shriyansh Gupta
हमारी प्यारी मां
Shriyansh Gupta
ताक़त
Shriyansh Gupta
शुरुआत
Shriyansh Gupta
ग़ज़ल
Shriyansh Gupta
भोपाल गैस काण्ड
Shriyansh Gupta
जलियांवाला बाग
Shriyansh Gupta
थक चुकी हूं मैं
Shriyansh Gupta
बात
Shriyansh Gupta
पुरानी यादों
Shriyansh Gupta
राम राज्य
Shriyansh Gupta