Sahityapedia
Login Create Account
Home
Search
Dashboard
Notifications
Settings
58 posts
वैसा न रहा
वैसा न रहा
Shriyansh Gupta
कलाकार
कलाकार
Shriyansh Gupta
जो पास है
जो पास है
Shriyansh Gupta
यादों का बसेरा है
यादों का बसेरा है
Shriyansh Gupta
होली का त्यौहार
होली का त्यौहार
Shriyansh Gupta
आज की नारी
आज की नारी
Shriyansh Gupta
रुकना नहीं चाहता कोई
रुकना नहीं चाहता कोई
Shriyansh Gupta
तोड़ूंगा भ्रम
तोड़ूंगा भ्रम
Shriyansh Gupta
मेरा भारत देश
मेरा भारत देश
Shriyansh Gupta
बात करोगे तो बात बनेगी
बात करोगे तो बात बनेगी
Shriyansh Gupta
प्यार
प्यार
Shriyansh Gupta
मेहरबान
मेहरबान
Shriyansh Gupta
भारत मां की पुकार
भारत मां की पुकार
Shriyansh Gupta
वैसा न रहा
वैसा न रहा
Shriyansh Gupta
देखा है।
देखा है।
Shriyansh Gupta
अकेलापन
अकेलापन
Shriyansh Gupta
तैयार नहीं हूं मैं
तैयार नहीं हूं मैं
Shriyansh Gupta
सियासी बातें
सियासी बातें
Shriyansh Gupta
बहुत सुन लिया
बहुत सुन लिया
Shriyansh Gupta
हम
हम
Shriyansh Gupta
मंजूर हो अगर
मंजूर हो अगर
Shriyansh Gupta
समय देकर तो देखो
समय देकर तो देखो
Shriyansh Gupta
संघर्ष बिना कुछ नहीं मिलता
संघर्ष बिना कुछ नहीं मिलता
Shriyansh Gupta
सर्द चांदनी रात
सर्द चांदनी रात
Shriyansh Gupta
बेटियां
बेटियां
Shriyansh Gupta
मोहब्बत
मोहब्बत
Shriyansh Gupta
चाहत
चाहत
Shriyansh Gupta
यादें
यादें
Shriyansh Gupta
हमारी प्यारी मां
हमारी प्यारी मां
Shriyansh Gupta
असली जानवर कौन है?
असली जानवर कौन है?
Shriyansh Gupta
ताक़त
ताक़त
Shriyansh Gupta
शुरुआत
शुरुआत
Shriyansh Gupta
इस शहर में
इस शहर में
Shriyansh Gupta
ग़ज़ल
ग़ज़ल
Shriyansh Gupta
भोपाल गैस काण्ड
भोपाल गैस काण्ड
Shriyansh Gupta
किसान
किसान
Shriyansh Gupta
जलियांवाला बाग
जलियांवाला बाग
Shriyansh Gupta
थक चुकी हूं मैं
थक चुकी हूं मैं
Shriyansh Gupta
बात
बात
Shriyansh Gupta
पुरानी यादों
पुरानी यादों
Shriyansh Gupta
राम राज्य
राम राज्य
Shriyansh Gupta
सलाम
सलाम
Shriyansh Gupta
खो गया है बचपन
खो गया है बचपन
Shriyansh Gupta
आपातकाल
आपातकाल
Shriyansh Gupta
सांसें कम पड़ गई
सांसें कम पड़ गई
Shriyansh Gupta
बारिश की बौछार
बारिश की बौछार
Shriyansh Gupta
ऐ जिंदगी
ऐ जिंदगी
Shriyansh Gupta
बॉर्डर पर किसान
बॉर्डर पर किसान
Shriyansh Gupta
रंगभेद
रंगभेद
Shriyansh Gupta
जो पास है
जो पास है
Shriyansh Gupta
Page 1
Loading...