рджреАрдкрд╛рд╡рд▓реА рдХрд╛ рдкрд░реНрд╡ рдорд╣рд╛рди
рд╣рд░реАрд╢ рдкрдЯреЗрд▓ ' рд╣рд░'
рджрд┐рдирд╛рдВрдХ,,,11/07/2024,,,
рддреБрдо рдШрд░ рд╕реЗ рдордд рдирд┐рдХрд▓рдирд╛ - рджреАрдкрдХ рдиреАрд▓рдкрджрдореН
рджреАрдкрдХ рдиреАрд▓ рдкрджрдореН { Deepak Kumar Srivastava "Neel Padam" }
рд░рд┐рд╢реНрддреЗ рдкреНрдпрд╛рд░ рдХреЗ
Dr. Akhilesh Baghel "Akhil"
рдЫрд╡рд┐ рдХреЗ рдЬрдиреНрдорджрд┐рди рдкрд░ рдХрд╡рд┐рддрд╛
рдкреВрд░реНрд╡рд╛рд░реНрде
рдШрд░ рд╕реЗ рдирд┐рдХрд▓реЗ рдЬреЛ рдордВрдЬрд╝рд┐рд▓ рдХреА рдУрд░ рдмрдврд╝ рдЪрд▓реЗ рд╣реИрдВ,
рдбреЙ. рд╢рд╢рд╛рдВрдХ рд╢рд░реНрдорд╛ "рд░рдИрд╕"
рдмреАрддрддреЗ рд╡рдХреНрдд рдХреЗ рд╕рдВрдЧ-рд╕рдВрдЧ,рджреВрд░ рд╣реЛрддреЗ рд░рд┐рд╢реНрддреЛрдВ рдХреА рдХрд╣рд╛рдиреА,
3301.тЪШ *рдкреВрд░реНрдгрд┐рдХрд╛* тЪШ
рдореЛрджреА рдПрдХ рдорд╣рд╛рдирд╛рдпрдХ
Sueta Dutt Chaudhary Fiji
*рдЬреАрдд рдХрд╛ рдЬрд╢реНрди*
*рд╕рдордп рд╣реЛрддрд╛ рдХрднреА рдЕрдЪреНрдЫрд╛, рдХрднреА рд╣реЛрддрд╛ рдмреБрд░рд╛ рднреА рд╣реИ (рд╣рд┐рдВрджреА рдЧрдЬрд▓)*
рдЖрдУ!
рдЧреБрдордирд╛рдо 'рдмрд╛рдмрд╛'
рдЪрд▓реЛ рдРрд╕рд╛ рднреА рдХрд░рддреЗ рд╣реИрдВ
рдХреГрд╖реНрдг рднрдХреНрддрд┐ рдореЗрдВ рдореИрдВ рддреЛ рд╣реЛ рдЧрдИ рд▓реАрди...
рд╕реВрд░рдЬ рдЖрдПрдЧрд╛ Suraj Aayega
рдореИрдВ рджреМрдбрд╝рддрд╛ рд░рд╣рд╛ рддрдорд╛рдо рдЙрдореНрд░
рд╕реБрд╢реАрд▓ рдорд┐рд╢реНрд░рд╛ ' рдХреНрд╖рд┐рддрд┐рдЬ рд░рд╛рдЬ '
рддрдирд╣рд╛рдИ рдХреЗ рджреМрд░ рдореЗрдВ,
рдЕрдЬрдиреНрдореА рдмреЗрдЯреА рдХрд╛ рдкреНрд░рд╢реНрди!
*рдЗрд╢реНрдХ рдпреВрдБ рд╣реА рд░реБрд▓рд╛рддрд╛ рд╣реИ*
рд╕реБрдЦрд╡рд┐рдВрджреНрд░ рд╕рд┐рдВрд╣ рдордирд╕реАрд░рдд
рдЦрд░реАрдж рд▓реЛ рджреБрдирд┐рдпрд╛ рдХреЗ рд╕рд╛рд░реЗ рдРрд╢реЛ рдЖрд░рд╛рдо
"рдХрд░реНрдо рдореЗрдВ рдХреЛрдИ рдХреЛрддрд╛рд╣реА рдирд╛ рдХрд░реЗрдВ"
рджрд┐рд▓ рд╕реЗ рджрд┐рд▓ рдЧрд░ рдирд╣реАрдВ рдорд┐рд▓рд╛рдпрд╛ рд╣реЛрд▓реА рдореЗрдВред
рд╕рддреНрдп рдХреБрдорд╛рд░ рдкреНрд░реЗрдореА
реЪреЫрд▓
рдИрд╢реНрд╡рд░ рджрдпрд╛рд▓ рдЧреЛрд╕реНрд╡рд╛рдореА
рдореЗрд░рд╛ рдмреНрд▓реЙрдЧ рдЕрдкрдбреЗрдЯ-5-7-2024
рд░рд╛рдЬреАрд╡ рдирд╛рдорджреЗрд╡ 'рд░рд╛рдирд╛ рд▓рд┐рдзреМрд░реА'
рдкрддрд╛ рдирд╣реАрдВ рд▓реЛрдЧ рдХреНрдпреВрдБ рдЕрдкрдиреЗ рд╡рд╛рджреЗ рд╕реЗ рдореБрдХрд░ рдЬрд╛рддреЗ рд╣реИ.....