Sahityapedia
Login
Create Account
Home
Search
Dashboard
0
Notifications
Settings
Otteri Selvakumar
27 Followers
Follow
Report this post
5 Oct 2024 · 1 min read
Haiku
Haiku
On sky
no moon i see
in your face
في السماء
لا أرى القمر
في وجهك
Tag:
Quote Writer
Like
Share
32 Views
Share
Facebook
Twitter
WhatsApp
Copy link to share
Copy
Link copied!
📢 Stay Updated with Sahityapedia!
Join our official announcements group on WhatsApp to receive all the major updates from Sahityapedia directly on your phone.
Join Sahityapedia on Whatsapp
You may also like:
*चुप रहने की आदत है*
सुखविंद्र सिंह मनसीरत
कि दे दो हमें मोदी जी
Jatashankar Prajapati
3663.💐 *पूर्णिका* 💐
Dr.Khedu Bharti
प्यार में लेकिन मैं पागल भी नहीं हूं - संदीप ठाकुर
Sandeep Thakur
सावन 💐💐💐
डॉ० रोहित कौशिक
आज़ादी की शर्त
Dr. Rajeev Jain
।। श्री सत्यनारायण कथा द्वितीय अध्याय।।
सुरेश कुमार चतुर्वेदी
तेरी जलन बनाए रखना था, मैने अपना चलन नहीं छोड़ा।
Sanjay ' शून्य'
क्यों तुम्हें याद करें
gurudeenverma198
"जुबांँ की बातें "
Yogendra Chaturwedi
शिव आराधना
Kumud Srivastava
वीर जवान
Shriyansh Gupta
जिसने अपने जीवन में दर्द नहीं झेले उसने अपने जीवन में सुख भी
Rj Anand Prajapati
यौम ए पैदाइश पर लिखे अशआर
Dr fauzia Naseem shad
खोट
GOVIND UIKEY
अंहकार
Neeraj Agarwal
"पत्नी और माशूका"
Dr. Kishan tandon kranti
आशा का दीप
krishna waghmare , कवि,लेखक,पेंटर
ग़ज़ल होती है
Anis Shah
मल्हारी गीत "बरसी बदरी मेघा गरजे खुश हो गये किसान।
अटल मुरादाबादी(ओज व व्यंग्य )
हर पल तलाशती रहती है नज़र,
डॉ. शशांक शर्मा "रईस"
Vishal Prajapati
Vishal Prajapati
#चिंतनीय
*प्रणय*
*अभिनंदन डॉक्टर तुम्हें* (कुंडलिया)
Ravi Prakash
विश्वास मत तोड़ना मेरा
Sonam Puneet Dubey
इस जीवन में हम कितनों को समझ गए,
Ajit Kumar "Karn"
वो आए और देखकर मुस्कुराने लगे
Surinder blackpen
नेता
Punam Pande
कड़वाहट का आ गया,
sushil sarna
आधार छन्द- "सीता" (मापनीयुक्त वर्णिक) वर्णिक मापनी- गालगागा गालगागा गालगागा गालगा (15 वर्ण) पिंगल सूत्र- र त म य र
Neelam Sharma
Loading...