हाइकु haiku
#हाइकु:-
नेता चरित्र
गिरगिट समान।
बदले रंग।।
***
– #राजीव_नामदेव ‘#राना_लिधौरी’
#टीकमगढ़ (म.प्र.)
#rajeev_namdeo #rana_lidhori
#हाइकु:-
नेता चरित्र
गिरगिट समान।
बदले रंग।।
***
– #राजीव_नामदेव ‘#राना_लिधौरी’
#टीकमगढ़ (म.प्र.)
#rajeev_namdeo #rana_lidhori