Sahityapedia
Login
Create Account
Home
Search
Dashboard
0
Notifications
Settings
Dr.Aadarsh kumar
3 Followers
Follow
Report this post
6 Feb 2023 · 1 min read
Isq
ख्वाब में छोडकर गई थी,
दिल का दौरा पड़ा हकीकत में.!
Language:
Hindi
Tag:
शेर
Like
Share
2 Likes
· 126 Views
Share
Facebook
Twitter
WhatsApp
Copy link to share
Copy
Link copied!
📢 Stay Updated with Sahityapedia!
Join our official announcements group on WhatsApp to receive all the major updates from Sahityapedia directly on your phone.
Join Sahityapedia on Whatsapp
You may also like:
मैं अपने बिस्तर पर
Shweta Soni
मास्टर जी का चमत्कारी डंडा🙏
तारकेश्वर प्रसाद तरुण
"रेलगाड़ी सी ज़िन्दगी"
Dr. Asha Kumar Rastogi M.D.(Medicine),DTCD
*श्री रामकथा मंदाकिनी
*प्रणय*
आजादी भी अनुशासित हो।
रामनाथ साहू 'ननकी' (छ.ग.)
जीवन को पैगाम समझना पड़ता है
कवि दीपक बवेजा
4658.*पूर्णिका*
Dr.Khedu Bharti
सियासत
हिमांशु Kulshrestha
"बेजुबान का दर्द"
Dr. Kishan tandon kranti
कितना आसान है मां कहलाना,
डॉ. शशांक शर्मा "रईस"
मेरे बाबूजी लोककवि रामचरन गुप्त +डॉ. सुरेश त्रस्त
कवि रमेशराज
गौरैया
डाॅ. बिपिन पाण्डेय
दोहा पंचक. . . . . दम्भ
sushil sarna
बहुत हुआ
Mahender Singh
#Motivational quote
Jitendra kumar
बढ़ती हुई समझ
शेखर सिंह
मुट्ठी में आकाश ले, चल सूरज की ओर।
Suryakant Dwivedi
“अग्निपथ आर्मी के अग्निवीर सिपाही ”
DrLakshman Jha Parimal
*"माँ वसुंधरा"*
Shashi kala vyas
तुमको हक है जिंदगी अपनी जी लो खुशी से
VINOD CHAUHAN
कर्म हमारे ऐसे हो
Sonam Puneet Dubey
हिन्दी भाषा के शिक्षक / प्राध्यापक जो अपने वर्ग कक्ष में अंग
ब्रजनंदन कुमार 'विमल'
निराकार परब्रह्म
भवानी सिंह धानका 'भूधर'
बेशक आजमा रही आज तू मुझको,मेरी तकदीर
Vaishaligoel
वैवाहिक चादर!
कविता झा ‘गीत’
*****सूरज न निकला*****
Kavita Chouhan
वह मुझे दोस्त कहता, और मेरी हर बेबसी पर हँसता रहा ।
TAMANNA BILASPURI
*दानवीर व्यापार-शिरोमणि, भामाशाह प्रणाम है (गीत)*
Ravi Prakash
श्रमिक दिवस
Satish Srijan
जब तुमने वक्त चाहा हम गवाते चले गये
Rituraj shivem verma
Loading...