प्यारी दीदी के जन्मदिन पर ❤️❤️❤️❤️
आप का मजबूत बंधन मुझे हमेशा प्रेरणा दे आपको जन्मदिन पर बहुत बहुत शुभकामनाये दी!!
आपकी छोटी बहन की तरफ से प्यार व सम्मान आपको दी आप बहुत अच्छी हो सच्ची सागर जैसी अथाह गहरी हो मेरे लिए जो रिमझिम बूंदों की सिलवटें बनकर मुझ पर अपना वात्सल्य बरसाती रहती हो मेरी सबसे प्यारी प्रेम की पहली किरण हो आप!!
मैंने कुछ ऐसा किया होगा जिसका मूल्य भगवान के पास नहीं था शायद उन्होंने आपको मेरी बहन बना कर भेज दिया!!आप उस मूल्य की अनुपम धरोहर हो जिसे मैं अपनी जिंदगी के हर क्षण हर पल समेट कर रखुंगी!!
आप अनंत हो असीम हो मेरे लिए …
आप हमेशा मेरी लाइफ के बारे मे सोचती हो लेकिन मेरी ही गलती है कि मैं कभी उस
पर विचार नही करती!!
अंत में मैं बस यही कहना चाहूँगी कि आप जैसी बहन भगवान किसी को ना दे ताकि ऐसी नायाब बहन सिर्फ़ मेरे पास होने का मुझे गर्व हो !!
दी आपका बड़प्पन और आपका प्यार मुझमें हमेंशा प्रवाहित हुआ जैसे नदी मे रेत बहती हो वो सिर्फ आपके ममता करुणा से था जो मेरे रंग रंग में समायी हुई है!!
आप अनंत हो असीम हो मेरे लिए,आप सुंदर सकारात्मक प्रतिभा से भरपूर मेरी ऊर्जा हो दी जो मुझे हर पल सुकून देती है!!
आपकी अहमियत सुख दुख जब भी जिस मौसम में हम आपको आवाज दिये आप थी या फिर आप बिन कहे समझ गयी थी!!
भीड़ थी या तन्हाई जब भी मुझे जरूरत पड़ी सिर्फ आप ही याद आई थी!!
मुझे याद है दी मैं जब जब भी मुस्कुराई थी मेरे पीछे आप ही तो थी !!
आप मेरे लिए फूल सी हो गीत सी भोर सी हो जैसे मेरे हर मर्ज की दवा तुम ही हो और ऐसे ही बने रहना हमेशा हमेशा मेरे लिए सिर्फ मेरे लिए!!
कभी कभी मैं सोची हूं कि आपका नाम मक्खन ही क्यों न रख दूं, सब कुछ अपना प्यार जो मुझपे ही उडेलती आई हो!!
जो आप मुझमें ऐसा ख्याल हो जिसे मैं सोच सोच कर मुस्कुराती हूं कभी सोची कि कब केक रख दूं जो इत्ती मीठी सी हो आप🙈 कभी सोची रेनबो रख दूं क्या जो सारे रंग मुझमें तुमसे ही तो हैं!!
फिर सोची अडोरेबल रख दूं मेरी बहन से प्यारी कोई है भी तो नहीं!!
सब कुछ तो सोचती हूं पर तुमसे प्यारा कुछ नहीं लगता!!
माँ का दर्जा भी तो आपको ही मिला है हम भी कही न कहीं आपसे आपमें रहते हैं और आप हमेंशा मुझमें हैं और ईश्वर से प्रार्थना भी जब भी किये यही मांगे हैं !!
ढूढने से भी कहाँ कोई आप जैसा मिल पायेगा खुद ईश्वर ही ढूंढ के देता है ऐसा जो दिल को सुकून दे बस वो आप ही हो!!
हम सोच रहें थे कि कुछ लिखूँ आप पर लेकिन शब्द कहा मिल पर रहे हैं जो आपको समेट कर कागज पर उडेल सकूँ!! हमने तो बस एक प्रयास किया था कि आपको शब्दों में बांध लू पर मैं नासमझ थी क्या ही करती दी!!अब अगर लिखना बंद कर रही हूं तो किसी शब्दों मे मुझे या मेरा आपके प्रति जो प्रेम है उसे ढूंढकर सब कुछ ही समझ जाना आप!!
आपके स्नेह के बारे में मैं क्या लिखू और कितना लिखू जो मुझ पर अनंत है!! जितना भी लिखू मन ही नहीं भरता दी🥹🥹
एडवांस विश यू वेरी-वेरी हैप्पी बर्थडे दिदु🎂🎂🎂🥳🥳🥳🥳❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️❤️
(स्वरा कुमारी आर्या) ✍️