जो आपके लिए चमत्कार है वह आपके ईश्वर के लिए साधारण कार्य है – आनंदश्री
जो आपके लिए चमत्कार है वह आपके ईश्वर के लिए साधारण कार्य है – आनंदश्री
– विश्वास आपकी ताकत बने, कमजोरी नही
हो सकता है आप किसी मानसिक युद्ध लड़ रहे हो, आपके साथ कुछ भी अच्छा नही हो रहा होगा, आपकी रिपोर्ट पॉजिटिव्ह हो, आपके माली हालात बदतर हो रही होगी, आपका बिजनेस ठंडा हो गया है या फिर आपके रिश्तों में तनाव है। बहुत कुछ बुरा इस समय मे हो सकता है या हो रहा है।
विश्वास रखे। एक चमत्कार होगा। जो आपके लिए चमत्कार है वह आपके ईश्वर के लिए साधारण सा कार्य है। वह किस रूप में आपकी मदद करेंगे आप नही जान सकते। कभी वकील, पुलिस, डॉक्टर, सीए या मजदूर बन कर आएंगे। आपका बॉस आपको सुना रहा होगा लेकिन जल्द ही उसका तबादला होगा। आज परिस्थिति आपके अनुकूल न हो, लेकिन जल्द ही समय बदल जायेगा। आप पर आरोप करने वाले लोग आपकी स्तुति करने लगेंगे।
कुछ भी हो सकता है।
अच्छे की कामना करे। पीतल नही , मैग्नेट बने। अच्छी, सकारात्मक चीजों को, घटना को आकर्षित करे। जो है, मिला है उसके लिए धन्यवाद कहे। धन्यवाद आपको और सकारात्मक बनाएगा।
इतिहास देखिए। घटनाएं बहुत हुए है । लेकिन इंसान की सच्चाई जीती है। शैतान कितना भी हावी क्यों न हो, भीड़ कितनी भी क्यों न हो, काले बादल सूरज को बुझाने की कितनी भी कोशिश क्यों न करे, वे सूरज को छिपा सकते है बुझा नही।
आपका धन्य का सूरज जाग चुका है। परिस्थिति तो बदलने ही वाली है। आपकी रिपोर्ट निगेटिव्ह हो जाएगी, बड़ी सी बड़ी बीमारी गायब होगी, झूठ का मुंह काला और सच का बोल बाला होगा।
समय बदलेगा। आपके लिए जो असाधारण है वह आपके ईश्वर के लिए साधारण सा कार्य है। पांच पांडव से सौ कौरवों का खात्मा कर सकता है, संजीवनी पहाड़ को उठा सकता है, मायावी से मायावी दुष्टों का संहार कर सकता है। आपका ईश्वर कुछ भी कर सकता है।
आप क्या महसूस करते हो। पूरी की पूरी देवताओं की सेना आपके साथ है । आप विश्वास करे। सब ठीक होगा। ईश्वर किसे आपके सहायता के लिए भेजेंगे आप भी नही जानते। विश्वास करे, समय बदलेगा । चमत्कार होगा और इंसानियत की जीत होगी।
प्रो डॉ दिनेश गुप्ता-आनंदश्री
आध्यात्मिक व्याख्याता एवं माइन्डसेट गुरु
मुम्बई
8007179747