छत्तीसगढ़ के युवा नेता शुभम दुष्यंत राणा Shubham Dushyant Rana
शुभम दुष्यंत राणा Shubham Dushyant Rana जिनका जीवन समर्पित है जनसेवा के लिए आखिर कौन है शुभम दुष्यंत राणा Shubham Dushyant Rana ?
केशकाल – छत्तीसगढ़ की राजनीति में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन यानी एनएसयूआई का विशेष महत्व है,NSUI से निकले बहुत से छात्र नेता आज महत्वपूर्ण पदों पर आसीन होकर देश व प्रदेश की सेवा कर रहे है इसी एनएसयूआई जिला कोंडागांव के बस्तर का प्रवेश द्वार कहा जाने वाले केशकाल विधानसभा से ताल्लुक रखने वाले युवा नेता NSUI कोंडागांव के जिला अध्यक्ष है शुभम दुष्यंत राणा Shubham Dushyant Rana, युवाओं में काफी लोकप्रिय है,जनहित की कार्यों में सदैव संलग्न रहने वाले शुभम दुष्यंत राणा आज पूरे कोंडागांव जिला ही नही बल्कि संपूर्ण बस्तर में अपनी अनूठी कार्यशैली छात्र हित कार्यों को लेकर काफी लोकप्रिय व किसी पहचान के मोहताज नहीं, यू तो छत्तीसगढ़ शासन ने विभिन्न छात्र हित को लेकर बेहद आवश्यक कदम उठाएं जिनका लाभ प्रदेश के छात्रों को सुचारू रूप से मिल रहा किंतु इन लाभकारी कार्यों और योजनाओं के क्रियान्यवांन में भारतीय राष्ट्रीय छात्र संगठन की महत्वपूर्ण भूमिका है जो समय समय पर परिलक्षित नही होती, तेजी से एक बेहतर नेतृत्व और युवा हस्ताक्षर के रूप में उभरते शुभम दुष्यंत राणा पूर्व में केशकाल युवा कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष का पद का निर्वाहन सफलता पूर्वक कर चुके है,लगातार सक्रिय शासन की योजनाओं को हर अंतिम व्यक्ति तक पहुंचाने में शुभम दुष्यंत राणा अपनी महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे है।