14
posts
माँ की पीड़ा
Sagar Yadav Zakhmi
पुनर्मिलन
Sagar Yadav Zakhmi
माँ-बाप का कर्ज़
Sagar Yadav Zakhmi
अधूरी मोहब्बत
Sagar Yadav Zakhmi
गुब्बारे वाले बाबा
Sagar Yadav Zakhmi
अधूरे ख़्वाब
Sagar Yadav Zakhmi
न्याय की राह
Sagar Yadav Zakhmi
सुहागन वेश्या
Sagar Yadav Zakhmi
सच्चा प्रेम
Sagar Yadav Zakhmi
अनमोल मिलन
Sagar Yadav Zakhmi
पहली मुलाकात
Sagar Yadav Zakhmi
सिर्फ तुम्हारे हो जाएँ
Sagar Yadav Zakhmi
पति की विवशता
Sagar Yadav Zakhmi
जीवन का संगीत
Sagar Yadav Zakhmi